नई दिल्ली: कोरो’ना वा’यरस का क़’हर अभी भी थ’मने का नाम नहीं ले रहा है. कोरो’ना के प्र’कोप से बॉलीवुड भी अछू’ता नहीं रह गया है. मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) मुंबई के बांद्रा में रहती हैं. ख़’बर है कि जिस बिल्डिंग में उनका फ्लैट है उसमें एक व्यक्ति कोरो’ना सं’क्रमित मिला है. इस वज’ह से पूरी बिल्डिंग सी’ल हो गई है. इसके पहले कर’ण जौह’र और बोनी कपूर के घर में भी कुछ लोग कोरो’ना वाय’रस पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके लिए कलाकारों ने खुद को 14 दिनों के लिए क्वारं’टीन कर लिया था.

मीडिया रिपो’र्ट्स की मानें तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बिल्डिंग को बी’ते 8 जून को पूरी तरह से सी’ल कर दिया गया. बिल्डिंग में रहने वाले एक परिवा’र को कोरो’ना संक्रमि’त पाया गया है. इसके बाद बिल्डिंग और आस-पास के क्षेत्र को सै’नीटा’ईज़ किया गया. मलाइका अरोड़ा की निजी ज़िन्दगी की बात करें तो वो इन दिनों अपने बेटे के साथ वक़्त बि’ता रही हैं. उनके बेटे अर’हान ख़ा’न और वो क्वारं’टाइन के दिनों में साथ ज़्यादा समय बि’ता पा रहे हैं.

Malaika Arora
मलाइका को बॉलीवुड की हॉ’ट बाला के ब’तौर जाना जाता है. यूँ तो वो कभी मुख्य अभिनेत्री की तरह से अपनी पहचान न बना सकीं लेकिन वो बॉलीवुड की आइटम गर्ल मानी जाती हैं. उन्होंने अपने करीयर में ‘छैंया-छैंया’, ‘मुन्नी ब’दनाम हुई’ जैसे गानों पर डांस किया है. मलाइका के बारे में माना जाता है कि वो हमेशा स्टाइल में रहती हैं और इससे कभी सम’झौता नहीं करतीं. मलाइका की शादी अरबा’ज़ ख़ा’न से हुई थी लेकिन कुछ साल पहले उनका तला’क़ हो गया. इस समय वो अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं.