बॉलीवुड की ये हॉट बाला सुबह उठते ही बेड टी की जगह पीती हैं सिगरेट

बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियाँ हैं जो ख़ुद को फ़िट रखने के लिए कोशिश करती हैं कि वो हमेशा कुछ अच्छा ही खाएँ और ख़ूब एक्सर्सायज़ भी करें। लेकिन वहीं कई ऐसी अभिनेत्रियाँ भी हैं जो करती हैं ढेर सारी स्मोकिंग। ऐसी ही एक अभिनेत्री हैं रानी मुखर्जी। ख़बरों की मानें तो रानी मुखर्जी सुबह उठते ही बेड टी की जगह स्मोकिंग करती हैं और वो चेन स्मोकर हैं। ख़बरों की माने तो रानी मुखर्जी एक साथ दो- तीन सिगरेट भी पी जाती हैं।

रानी मुखर्जी की इस आदत से सभी वाक़िफ़ हैं, जब वो टेंशन में होती हैं तो और भी ज़्यादा स्मोक करती हैं। जिस समय वो शूट कर रही होती हैं तब वो काफ़ी स्मोक करती हैं और जब शूट नहीं होता तो वो घर पर इस आदत पर क़ाबू पाने की कोशिश करते हैं। ख़ासकर जब रानी मुखर्जी की शादी हुई और उसके बाद जब वो प्रेगनेंट हुईं तो उन्होंने स्मोकिंग से पीछा छुड़ाने का निर्णय किया। सभी जानते हैं कि प्रेगनेंसी के दौरान स्मोकिंग बच्चे के लिए हानिकारक होता है।

Rani Mukharji
आख़िर माँ बनने के बाद से रानी मुखर्जी की स्मोकिंग की आदत पर भी उन्होंने क़ाबू पाया है और जब भी वो अपनी बच्ची अदिरा के आसपास होती हैं तब स्मोकिंग से भी दूर रहती हैं। रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा से शादी की है और उन दोनों की प्यारी सी बेटी है जिसका नाम आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी के नाम के अक्षरों को मिलाकर बना है। रानी मुखर्जी शादी के बाद मर्दानी 2 फ़िल्म में नज़र आयी थीं जिसकी ख़ूब चर्चा हुई थी और मर्दानी फ़िल्म की तरह ही मर्दानी 2 भी हिट रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *