बॉलीवुड इन दिनों कई तरह के दुः’ख झे’ल रहा है देखते ही देखते कई सितारे दुनिया छो’ड़ गए वहीं कई अपनी आ’र्थिक हाला’त के चलते परे’शान हैं। ऐसे में एक और दुः’ख भरी ख़’बर साम’ने आ रही है, जानी- मानी अभिनेत्री सुरेखा सीकरी की हाल’त काफ़ी गम्भी’र है वो ICU में भ’र्ती हैं। सुरेखा सीकरी को मंगलवार की सुबह 11 बजे घर में जूस पीते समय अचा’नक ब्रेन स्ट्रो’क हुआ और उनकी नर्स ने उन्हें आ’नन- फ़ान’न में पास के अस्प’ताल में भ’र्ती करवाया जहाँ उन्हें ICU में रखा गया है।

डॉक्टर के मुता’बिक़ सुरेखा सीकरी के ब्रेन स्ट्रो’क के कार’ण एक ब्लड क्लॉ’ट बन गया है जिससे उनकी हाल’त बिग’ड़ रही है। साथ ही उनके फेफड़ों में भी पानी भ’र गया है जिसे निका’ला जाएगा और ज़रूरी टे’स्ट करवाए जाएँगे। डॉक्टरों का कहना है कि सुरेखा सीकरी पर इला’ज का अस’र नहीं हो रहा है। वहीं सुरेखा सीकरी की नर्स ने उनके लिए आर्थिक मद’द की बात भी कही है। उनका कहना है कि इला’ज में काफ़ी पैसे लग सकते हैं और उनके पास इतने पैसे नहीं हैं।

Surekha Sikri- Chuglibaz
सुरेखा सीकरी की हाल ही में आइ फ़िल्म बधाई हो की टीम ने मद’द का हाथ बढ़ाया है और उनके लिए अभिनेता गजराज राव और निर्देशक अमित शर्मा म’दद के लिए आगे आए हैं। सुरेखा सीकरी काफ़ी समय से घर में थीं एक फ़िल्म की शू’ट के दौ’रान 2018 में वो महाब’लेश्वर गयीं थीं जहाँ बाथरूम में फिस’लकर गि’रने पर उन्हें पहली बार ब्रेन स्ट्रो’क हुआ था और वो पैरा’लाइ’ज्ड हो गयी थीं। सुरेखा सीकरी तब से ही घर पर थीं और व्हील चेयर में बैठकर भी ज़िं’दादिली से जीवन बि’ता रही थीं। उनकी देखभाल के लिए एक नर्स साथ रहा करती थी जो उन्हें इस समय भी अस्प’ताल लेकर गयी।

सुरेखा सीकरी के लिए फ़ैन्स और साथी कलाकार शुभकामनाएँ भे’ज रहे हैं। सुरेखा सीकरी की अदाकारी के लोग क़ाय’ल हैं वो जब परदे पर नज़र आतीं तो उनसे न’ज़रें ह’टना मु’श्किल होता। सुरेखा सीकरी सालों से अभिनय कर रही हैं। TV शो बालिका वधु में उनका दादी सा का किरदार लोगों ने ख़ूब पसंद किया था। यही नहीं हाल ही में आयी फ़िल्म बधाई हो में भी वो बेहतरीन अभिनय से सबका दिल जीत ले गयीं और उन्हें राष्ट्रीय पु’रस्कार भी मिला। हाल ही में सुरेखा सीकरी ने एक ब’यान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें पैसों की म’दद नहीं बल्कि काम चाहिए।