मुंबई: बॉलीवुड और टीवी इंड’स्ट्री के लिए साल 2020 अच्छा नहीं जा रहा है। इस साल पिछले कुछ ही महीनों में कई बड़ी-बड़ी हस्तियों ने दुनिया को अलवि’दा कह दिया है। इरफान खा’न, ऋषि कपूर, वाजिद खा’न, सरोज खा’न, सुशां’त सिंह राज’पूत जैसे लोगों के नि’धन के शो’क से अभी बॉलीवुड उ’भरा भी नहीं था कि टीवी इंड’स्ट्री से एक और बुरी ख’बर आ गई। ‘कहानी घर घर की’ और ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में काम करने वाले एक्टर समीर शर्मा का नि’धन हो गया। समीर शर्मा ने अपने घर में फां’सी लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली है।

मुंबई में मलाड स्थित अपने किराये के फ्लैट में समीर शर्मा की बॉ’डी घर के किचन में पंखे से ल’टकी हुई मिली। बिल्डिंग के वॉचमैन ने जब समीर के श’व को ल’टके हुए देखा तो उसने फौरन मालाड पुलि’स को सू’चित किया। इसके बाद पुलि’स मौके पर पहुंची और छानबी’न शुरू कर दी। फिलहाल छा’नबीन के दौरान समीर के घर से कोई सुसा’इड नोट नहीं मिला है, जिसकी वजह से आ’त्मह’त्या का कार’ण अभी स्प’ष्ट नहीं है। मालाड पुलि’स की जा’नकारी के मुताबिक समीर शर्मा का श’व पिछली रात मिला था। एक्सिं’डेंटल डे’थ रिपोर्ट दर्ज की गई है, और श’व को ऑ’टोप्सी के लिए भेज दिया है। वहीं श’व को देखकर यह अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि उनकी मौ’त दो दिन पहले ही हो गई थी।
Sameer sharma[/caption]
बता दें कि समीर शर्मा दिल्ली के रहने वाले हैं। शुरू से ही उन्हें एक्टिंग का शौक था, जिसके चलते वह मुंबई शि’फ्ट हुए थे। समीर ने ‘दिल क्या चाहता है’ धा’रावाहिक से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’  ‘इस प्यार को क्या नाम दूं-एक बार फिर’, ‘गीत हुई सबसे पराई’ जैसे सीरियल्स में काम किया। इतना ही नहीं बल्कि समीर बॉलीवुड फिल्म ‘हंसी तो फं’सी’ में भी काम कर चुके हैं।