आज सुबह ही राजू की मौ’त की ख़बर ने सभी को है’रान कर दिया। बीते कुछ दिनों से राजू को लेकर अच्छी खबरें ही आ रही थीं। अचा’नक से बुधवार सुबह उनके जाने की ख़बर सु’नकर सब है’रान रह गए। राजू के साथ ही एक और दुः’ख भ’री ख़बर आयी जिसने बॉलीवुड को और दुः’ख में डू’बा दिया। मंगलवार को बॉलीवुड की वरिष्ठ अभिनेत्री भारती जा’फ़री का नि’धन हो गया। भारती एक्टर अशोक कुमार की बेटी थीं। भारती लम्बे समय से बीमा’र थीं।

भारती काफ़ी समय से बीमा’र थीं।उन्होंने हज़ार चौरासी की माँ, साँस और दमन जैसी फ़िल्मों में काम किया है। अशोक कुमार की बेटी भारती ने एक्टर सईद जा’फ़री के भाई हमी’द जा’फ़री से शादी की थी। उनकी बेटी अनुराधा पटेल भी एक जानी मानी एक्टर रही हैं। अनुराधा की शादी एक्टर कँवलजीत के साथ हुई है।दोनों ने कई फ़िल्मों में साथ काम किया। बॉलीवुड एक्ट्रेस नंदिता दास ने भारती जा’फ़री के नि’धन की ख़बर की पुष्टि की।

नंदिता दास ने कहा कि भारती जा’फ़री का इस तरह से चले जाना मेरे लिए बहुत दुः’ख की बात है। वे काफ़ी ज़िंदादिल इंसान थीं। नंदिता दास ने कहा कि “भारती जी ने हमें बहुत प्यार दिया। वो मुझे हमेशा बर्थडे विश किया करती थीं और मुझे गिफ़्ट भी देती थीं। मैं उन्हें मिस करूँगी। वो बहुत ही शानदार एक्ट्रेस थीं”। भारती जा’फ़री के नि’धन पर भी सब शो’क व्यक्त कर रहे हैं।

पिछ’ले कुछ दिनों में एक के बाद एक कई नामी हस्तियों के जाने की ख़’बर ने लोगों को दुः’ख से भर दिया है। बॉलीवुड आज राजू के साथ-साथ भारती जा’फ़री के जाने का ग़’म भी म’ना रहा है। एक सीनियर एक्टर के नि’धन से कई लोग दु’खी हैं। भारती जा’फ़री की फ़िल्मों ने एक अलग मुक़ा’म हासिल किया हुआ है ऐसे में उन्हें याद किया जाना ला’ज़मी है।

error: Content is protected !!