देश भर में कोरोना ने आतं’क म’चाया हुआ है ऐसे में सभी अपने- अपने घरों में रहने पर म’जबूर हैं यही नहीं लोगों के मन में इसे लेकर भ’य का मा’हौल है, ऐसे समय में कोई भी बात एक नयी अफ़’वाह को जन्म देती है इसी के च’लते हाल ही में 1 अप्रैल पर बेव’क़ूफ़ बनाने के आम च’लन पर पु’लिस ने पहले ही ये घो’षणा की थी कि कोई भी व्यक्ति कोरोना को लेकर किसी भी तरह का कोई म’ज़ाक़ न फै’लाए। जिसके बाद लोगों ने इस बात को काफ़ी गम्भी’रता से लिया।

लेकिन पु’लिस की बात को न मा’नते हुए निर्माता- निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने एक ऐसा ट्वी’ट किया जिसके बाद लोग है’रान रह गए। राम गोपाल वर्मा ने अपने ट्विटर अका’उंट से ये जान’कारी दी कि वो कोरोना पॉज़ि’टिव पाए गए हैं। राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया कि “मेरे डॉक्टर ने मुझे अभी बताया है कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूँ”। जैसे ही ये ट्वीट आया कि लोगों ने इस बारे में उनसे पू’छना शुरू कर दिया। उन्हें सत’र्कता रखने और सेहतमं’द रहने की शुभकामनाएँ भी मिलने लगीं। ये बात बहुत गम्भी’रता से ली गयी।

Ram Gopal Verma
बाद में राम गोपाल वर्मा ने कहा कि उन्होंने मज़ा’क़ किया था। ये बात जा’नते ही सभी ने उन्हें ख़ूब बातें सुनाई और आख़िर राम गोपाल वर्मा को इस मज़ाक़ के लिए मा’फ़ी भी माँ’गनी पड़ी। उन्होंने एक ट्वीट करके कहा कि ये म’ज़ाक़ उन्होंने अपने ऊपर किया था और इससे किसी का कोई नुक़’सान नहीं हुआ लेकिन फिर भी वो इस बात के लिए लोगों से मा’फ़ी माँ’गते हैं। राम गोपाल वर्मा अक्सर अपने आप’त्तिज’नक ब’यानों के कार’ण च’र्चा में रहते हैं और उन्होंने एक बार फिर ये काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *