बॉलीवुड फ़िल्मों में इश्क़, मुहब्बत और प्यार का ज़िक्र होना आम है। ऐसे में इन किरदारों में ढलने वाले सितारे निजी ज़िंदगी में भी हमें असली जोड़ी लगते हैं। जहाँ दो फ़िल्मी सितारे एक साथ ज़्यादा समय बिताने लगें तो उनके प्रेम की ख़बर आम हो जाती है, कुछ एक-दूसरे से शादी करने तक अपनी जोड़ी को “ज़स्ट फ़्रेंड्ज़” कहते हैं, तो कुछ चुप्पी रखकर सारी अटेंशन का मज़ा लेते हैं। वहीं कुछ की जोड़ी का पता तो तब लगता है जब ब्रेकअप के बाद दोनों एक-दूसरे पर कीचड़ उछालते हैं। ख़ैर हम यहाँ आए हैं बॉलीवुड की एक ऐसी प्यारी जोड़ी की बातें लेकर जिन्हें देखते ही सब कहते हैं वो हैं “मेड फ़ॉर ईच अदर”। जी हाँ हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड कि क्यूट जोड़ी टायगर श्रॉफ़ और दिशा पाटनी की। 

दिशा और टायगर एक बार ऑन स्क्रीन में जो साथ नज़र आए उसके बाद से दोनों ऑफ़ स्क्रीन ज़्यादा साथ नज़र आने लगे। आए दिन दोनों एक साथ डिनर, लंच, पार्टी में दिखते वहीं दिशा तो टायगर की मॉम, बहन और पापा जैकी के साथ भी अक्सर नज़र आती रहीं। दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में अब तक जस्ट फ़्रेंड्ज़ वाला टैग ही लगा रखा है लेकिन पापा जैकी ने टायगर की गर्लफ़्रेंड के बारे में बतताए हुए जो बातें कहीं वो दिशा से ही मेल खाती हैं। यहाँ तक कि टायगर के बड्डे में भी दिशा उनके साथ नज़र आयी जहाँ टायगर मीडिया को देखकर मुँह चुराते नज़र आए। 

एक ओर जहाँ सभी इस क्यूट लव स्टोरी को पसंद कर रहे हैं वहीं दिशा ने दिया एक बड़ा बयान। आज तक अपनी लव स्टोरी के बारे में चुप्पी रखें वाली दिशा ने इस बार कह दी है अपने दिल की सारी बातें और बयान किया है अपने जज़्बातों को। दिशा ने कहा कि वो टायगर से प्यारा करती हैं, जी हाँ दिशा ने अपने दिल का हाल बयान कर दिया लेकिन सतह ही उन्होंने बतायी एक चौंकाने वाली बात भी। दिशा ने कहा कि वो टायगर से प्यारा करती हैं लेकिन ये प्यारा एक तरफ़ा है। दिशा ने आगे कहा कि टायगर को इम्प्रेस करने के लिए वो काफ़ी कोशिशें करती आयी हैं। उन्होंने मार्शल आर्ट सीखा वो टायगर के शौक़ की ओर बढ़ती हुई फ़िटनेस के लिए भी एक्स्ट्रा डेडिकेशन रखने लगी। लेकिन दिशा की इस कोशिश का भी टायगर पर कोई असर नहीं हुआ और वो दिशा को सिर्फ़ अपना दोस्त मानते हैं जबकि दिशा टायगर के प्यार में खोयी हुई हैं। 

इसी कड़ी में दिशा ने ये कहा कि आज तक उन्हें उनकी ज़िंदगी में किसी लड़के ने प्रपोज़ नहीं किया और न ही किसी ने उनसे प्यार ही किया। अब दिशा ने अपने दिल में बैठे टायगर का दिल जीतने के लिए जी तोड़ कोशिश की है लेकिन टायगर फिर भी उनकी भावनाएँ नहीं समझ पाए। हम तो यही कहेंगे कि दिशा हो सकता है टायगर भी आपको प्यार करते हों लेकिन वो इस समय कुछ कहना नहीं चाहते या कहीं ऐसा तो नहीं कि टायगर अपने दिल का हाल बयान करें इसलिए दिशा ने ये बातें कहीं। अब सच क्या है ये तो हमें नहीं पता लेकिन टायगर और दिशा की क्यूट लव स्टोरी चलती रहे हमें तो यही चाहिए।