बॉलीवुड में अक्सर कई तरह के आ’रोप प्रत्या’रोप का दौ’र लगा रहता है। वैसे भी कहा जाता है कि यहाँ काम करना लड़कियों के लिए आसान नहीं है। हाल ही में ऐक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपनी आने वाली फ़िल्म कोकाकोला के प्रोड्यूसर पर ग’म्भीर आ’रोप लगाया है। उनका कहना है कि फ़िल्म की शुरुआत से ही उन्हें लग रहा था कि ये टीम अच्छी नहीं है और प्रोफ़ेशनल भी नहीं है लेकिन उन्होंने काम जारी रखा। मंदाना का कहना है कि फ़िल्म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल पुराने वि’चारों वाले हैं और वो सेट में भी अपनी पुरु’षवादी सोच और अ’हंकार का वातावरण बना देते हैं।

उस घ’टना के बारे में बात करते हुए मंदाना ने बताया कि ये बात 13 नवम्बर की है हमारी फ़िल्म का आ’ख़िरी दिन का शू’ट था। प्रोड्यूसर ने मुझे कहा कि आपको एक घंटे ज़्यादा रु’कना प’ड़ेगा जबकि मैं शू’ट जल्दी पूरा करने के लिए रोज़ जल्दी भी आ रही थी। मंदाना ने ज़्यादा रु’कने से म’ना किया और कहा कि उनकी एक मीटिंग फ़िक्स है ऐसे में प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल ने कहा कि वो अपने टे’क्स देकर वेनिटी में जाएँ और वा’पस चली जाएँ। लेकिन जैसे ही मंदाना अपनी वेनिटी में गयीं कि प्रोड्यूसर उसकी वेनिटी में घु’स गए।

Mandana Qarimi
मंदाना ने बताया कि प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाली उसकी वेनिटी में आते ही उस पर ज़ो’र से चि’ल्लाने लगे और उसे कहने लगे कि वो यहाँ से एक घंटे पहले नहीं जा सकती उसे रु’कना ही होगा। मंदाना ने कहा उस वक़्त उनके स्टा’इलिस्ट वहीं थे उन्होंने प्रोड्यूसर को बाहर जाने के लिए कहा। मंदाना का कहना है कि वो अब तक उस बात को लेकर शॉ’क में हैं कि उनके साथ ये सब कैसे हुआ। वहीं प्रोड्यूसर ने मंदाना की बातों को लेकर उन्हें ही झू’ठा कहा है और कहा कि शिफ़्ट 9 से 9 की थी मंदाना 7 बजे जाना चाहती थीं लेकिन बाद में वो ख़ुद रु’कने को तैयार हो गयीं।

वहीं आगे प्रोड्यूसर ने बताया कि इस फ़िल्म की शुरुआत कोरो’ना से पहले ही हुई थी लेकिन बीच में सब रु’क गया। उन्होंने मंदाना को सायनिंग अमाउंट 7 लाख दिए थे और बाद में जब उन्हें काम के लिए कहा तो उन्होंने डेट्स न होने की बात कही। लेकिन नयी डेट्स देने के लिए उन्होंने 2 लाख देने के लिए कहा और ये भी कहा कि भु’गतान पहले ही किया जाए मैंने उन्हें पैसे दे दिए थे। बाद में जब हम शू’ट्स की तारीख़ लेकर गए तो उन्होंने व्य’स्त होने की बात की। मंदाना ने अनप्रो’फ़ेशनल बिहे’व किया है। अब किसकी बात कितनी सच है ये तो वो ही जानें हमारा काम था आप तक ये ख़बर पहुँचाना हमने पहुँचा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *