इन दिनों देश में कोरोना के मा’मले को देखते हुए कई तरह के एहति’यात ब’रते जा रहे हैं। इसमें सबसे ज़रूरी सोशल डिसटें’सिंग तो सभी पर लागू है जिसमें क्या आम इंसान, क्या फ़िल्मी सितारे सभी घर में क़ै’द हैं। वहीं अलग-अलग जगह सफ़र करने वालों को भी टे’स्ट किया जा रहा है कि कहीं वो कोरोना पॉज़िटिव तो नहीं हैं। विदेश से आने वाले सभी लोगों की जाँ’च तो हुई ही पर जिन्होंने देश में संक्र’मित इलाक़े में यात्रा की है वो भी टे’स्ट के लिए ले जाए जा रहे हैं।

हाल ही में ऐक्ट्रेस कुनिका सदानंद ने इस बात से ना’राज़ होकर एक पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शे’यर की। कुनिका ने लिखा कि उन्होंने 17 मार्च को दिल्ली की यात्रा की थी और 19 को लौ’ट आयी थीं इसलिए उन्हें जाँ’च के लिए ले जाया गया। BMC के लोगों ने उन्हें ख़ुद उनके घर से लेकर एक होटल में ठ’हराया जहाँ उनकी जाँ’च होने वाली थी इस जाँ’च के बाद उन्हें घर भेज दिया जाता। BMC ने उन्हें कहा कि उनकी जाँ’च में सिर्फ़ 15 मिनट का ही वक़्त लगेगा। लेकिन कुनिका को होटल में घंटों इं’तज़ार करना पड़ा। कुनिका ने कुछ विडीओज़ भी शे’यर किए जिसमें उन्होंने होटल रूम को दिखाया है।

Kunika, Reema lagu
कुनिका ने लिखा कि उन्हें यहाँ 15 मिनट में जाँ’च हो जाने की बात कहकर लाया गया था लेकिन उन्हें क़’रीब आठ घंटे का समय हो चुका है। कुनिका ने कहा कि “अब मैं समझ सकती हूँ कि देश में आम इंसान इतने ग़ु’स्से में क्यों है और वो को- ऑप’रेट क्यों नहीं करता? यहाँ मेरे साथ ऐसा हा’ल है जबकि मुझमें किसी तरह के कोई लक्ष’ण भी नहीं हैं।” इससे पहले विदेश से लौ’टने के कार’ण मशहूर भजन गायक अनूप जलोटा को भी क्वा’रंटाइन में रहना पड़ा था और उन्होंने सारी सुवि’धाओं की तारीफ़ करते हुए विडीओ पो’स्ट किया था। कुनिका सदानंद TV और फ़िल्मों में अभिनय करती हैं हम साथ- साथ हैं, अ’न्दाज़, पेज 3 समे’त कई फ़िल्मों में न’ज़र आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *