बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमा’र अक्षय समय के पाबं’द और अनुशा’सन के जाने माने नाम हैं। अक्षय के साथ काम करने वाले सभी जा’नते हैं कि वो न सिर्फ़ समय पर काम के लिए आते हैं बल्कि वो जल्दी काम ख़’त्म करना भी पसं’द करते हैं। एक वक़्त था जब अक्षय कुमा’र का नाम प्लेबॉ’य की तरह लिया जाता था रवीना हो या शिल्पा अक्षय का नाम सभी के साथ जु’ड़ता था। एक समय में अक्षय ने ख़ुद को सम्भा’ला और ट्विंकल के साथ घर ब’सा लिया। अक्षय कुमा’र की तरह ही उनके बेटे आरव भी मा’र्शल आ’र्ट के शौक़ी’न हैं और उनकी ही तरह अनुशा’सन का पा’लन करते हैं लेकिन अब वो भी इतने बड़े हो चु’के हैं कि उनका दिल भी ख़ूबसूरत हसी’नाओं को देखकर ध’ड़कने लगा है।

ख़बरों की माने तो अक्षय कुमार के बेटे आरव अपने रू’टीन का जिस तरह ख़याल रखते हैं उतना ही ख़याल रखते हैं एक ख़ूबसूरत हसी’ना का भी। आरव का दिल आ गया है बॉलीवुड की ख़ूबसूरत हसी’ना आलिया भट्ट पर। आरव आलिया को बेहद पसंद करते हैं, वो उनकी एक भी फ़िल्म मि’स नहीं करते। यही नहीं आरव आलिया की ऐक्टिंग, डान्स और हर अदा के दीवाने हैं लेकिन आरव का ये ल’गाव सिर्फ़ एक फ़ैन और स्टार वाला नहीं हैं बल्कि वो आलिया को डे’ट पर भी ले जाना चाहते हैं। आरव चाहते हैं कि वो आलिया के साथ वक़्त बि’ताएँ और उनसे ढेरों बातें करें।

Alia- Ranbeer- Neetu
आरव की ये ख़्वा’हिश पूरी होगी या नहीं ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा। वैसे आरव का आलिया से मि’लना कोई मु’श्किल काम नहीं है लेकिन आलिया को डे’ट पर ले जाने के लिए आरव को र’णबीर सिंह से बात करनी होगी। आलिया और र’णबीर एक दूसरे को डे’ट कर रहे हैं और ऐसे में अगर कोई तीसरा आलिया पर नज़र रखता या उसे डे’ट पर ले जाने की बात करेगा तो उसे र’णबीर से ट’कराना ही होगा। ऐसे में क्या बेटे के लिए अक्षय को लेना पड़ेगा कपूर ख़ा’नदान से पं’गा? बॉलीवुड की ताज़ा और मसा’लेदार ख़बरों के लिए जु’ड़े रहिए चुग़’लीबाज़ के साथ।