कोरो’ना संक’ट में क्या आम आदमी और क्या ख़ास सभी परे’शानी से जू’झ रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही हमने आपको कुछ ऐसे ऐक्टर्ज़ के बारे में बताया था जिनकी सोसा’यटी में केस निकलने के बाद से सोसायटी को सी’ल किया गया है। लेकिन कई ऐसे ऐक्टर्ज़ भी हैं जिन्हें कोरो’ना की वज’ह से कई तरह की मुश्कि’लों का साम’ना करना पड़ रहा है पैसों की तं’गी और आगे आने वाले ख़’र्च भी ऐक्टर्ज़ को परे’शान करने के लिए काफ़ी हैं। यहाँ तक कि हाल ही में एक TV ऐक्टर मनमीत ग्रेवाल ने इस बात से तं’ग आकर ख़ुद’ख़ुशी भी कर ली है।

कुछ ऐक्टर्ज़ को अपने परिवार में कोरो’ना संक्र’मण का साम’ना भी करना पड़ रहा है। जैसे हाल ही में ऐक्टर फ़्रेडी दा’रूवाला के पिता कोरो’ना संक्र’मित हो गए थे और अब ख़बर हैं कि TV और फ़िल्म के युवा कलाकार सत्यजीत दुबे की माँ भी कोरोना संक्र’मित पाई गयीं। इन दिनों महाराष्ट्र में के’स को देखते हुए ये अनुमा’न ही लगाया जा सकता है कि ऐसे समय में कोरो’ना संक्र’मित व्यक्तियों के लिए भी पर्याप्त मात्रा में बेड नहीं हैं। कुछ ऐसी ही परिस्थि’तियाँ सत्यजीत दुबे के साम’ने भी आयीं।

Ali Fazal- Jackie Shroff- Satyjeet Dubey- Sanajy Dutt
सत्यजीत दुबे ने इस बारे में बताया कि उनकी माँ को कुछ दिनों पहले ही माइग्रे’न की परे’शानी हुई और बाद में उन्हें एक सप्ताह पहले बुखा’र आया और ठंड लगने, उ’ल्टी आने और शरीर में द’र्द होने जैसे लक्ष’ण दिखे जिसके बाद उनका कोरो’ना सम्बं’धित टे’स्ट करवाया गया और रिपोर्ट पॉज़ि’टिव आयी। सत्यजीत दुबे ने बताया कि आमतौ’र पर जब आप जाएँगे तो बेड मिलना मुश्कि’ल लगता है। लेकिन मैंने कई लोगों के साथ काम किया है जो पहुँ’च रखते हैं। मैंने अपनी सारी पहचा’न लगवायी और आख़िर माँ को एक बे’ड मिला।

सत्यजीत दुबे ने कहा कि अब माँ की तबि’यत में सुधा’र आ रहा है। उनके पॉज़िटिव आने के बाद से सत्यजीत दुबे और उनकी बहन ने ख़ुद को अपने घर में क्वा’रंटाइन कर लिया है। सत्यजीत दुबे ने एक इंस्टा पो’स्ट लिखकर म’दद करने वालों, BMC वर्कर्स और डॉक्टर को धन्यवाद कहा है। ख़’बरें हैं कि सत्यजीत दुबे ने फ़िल्म प्रस्था’नम के सह अभिने’ताओं की म’दद ली। ख़ा’सकर संजय दत्त ने उनकी बेहद म’दद की और उसके बाद उनकी माँ को बे’ड मिल पाया। लॉ’क डा’उन में सारी शू’ट बं’द होने के चलते हाल ही में स्टार प्लस में सत्यजीत दुबे का एक सीरियल “महाराज की जय हो” दिखाया गया था।