मुंबई. ये साल अच्छी कम और बुरी ख़बरें ज़्यादा लेकर आया है. बॉलीवुड ने भी इस साल जो खोया है वो उसके लिए भुलाना मुश्किल हो जाएगा. साल ख़त्म होने में लेकिन अभी भी एक महीना बाक़ी है और अभी भी बुरी ख़बरों का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. एक और दुःख भारी ख़बर आ रही है. कई शो और फ़िल्मों में काम कर चुके शिव कमार वर्मा इस समय बीमा’र हैं.

बताया जा रहा है कि वो गं’भीर रूप से बीमा’र हैं और क्रॉनिक ऑबस्ट्रेक्टिव पल्मोनरी डिजीज (CODP) के चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है. फेफड़ों से सम्बंधित इस बीमा’री ने उन्हें काफ़ी कमज़ोर भी कर दिया है. इस बात की जानकारी CINTAA ने ख़ुद दी है. इसके साथ ही सलमान ख़ान, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, विद्या बालन, और सनी देओल जैसे सितारों से अपील की है कि वो मदद करें.


शिवकुमार वर्मा को आर्थिक मदद हो जाए इसके लिए CINTAA ने बॉलीवुड सलेब्स से अपील की है. एसोसिएशन ने अपनी पोस्ट में लिखा है,”हम आप सभी लोगों से आग्रह करते हैं कि कृपया आप शिवकुमार के लिए जो भी आपसे बन पड़े, वह दान दें.” पोस्ट के साथ में शिव कुमार के बैंक खाते की जानकारी भी दी गई है. इस पोस्ट में इन सितारों को टैग किया गया है. इस ट्वीट में CINTAA ने लिखा है,”शिव कुमार सीओपीडी से जूझ रहे हैं. उनका कोरोना भी होने का अंदेशा है. हालांकि उन्हें और भी कई टेस्ट कराने हैं. इसके चलते उन्हें निधि की आवश्यकता है.”

CINTAA की ओर से अमित बहल ने इस बारे में कहा है कि हमने सिन्टा के नियम के अनुसार 50 हजार रूपये उनके अकाउंट में ट्रांसफर कर दिए. शिव कुमार की बेटी सहायता मांगने के लिए आयी थीं. शिवकुमार कई टीवी कार्यक्रमों में अदाकारी कर चुके हैं. सन 2008 में आयी फ़िल्म ‘हल्ला बोल’ में वो अजय देवगन के साथ नज़र आए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *