विदेश से निकला कोरो’ना वा’य’रस भारत में भी तबा’ही म’चा चुका है। जिसके चलते सभी सितारे अपने अपने घरों में रहने के लिए मजबू’र हो गए थे। जहां यह सितारे छुट्टियों के लिए तर’स जाते थे, वहीं अब उन्हें ऐसे में छुट्टियां मिली हैं कि वह कहीं जा नहीं सकते। ऐसे में एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर टाइम गुज़ा’र कर छुट्टियों का मज़ा ले रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड में अपनी हॉ’टनेस और बो’ल्डनेस की वजह से मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला भी फैंस के साथ फोटोज और विडियोज़ शे’यर करती नजर आईं।

उर्वशी रौतेला अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर खबरों में छायी रहती हैं, कभी लव अफेयर्स के कार’ण तो कभी अपनी बो’ल्ड फोटोज की वजह से। लेकिन अब उर्वशी सोशल मीडिया पर अपने बॉयफ्रेंड को लेकर च’र्चा में हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शे’यर करते हुए कहा है कि “मेरा बॉयफ्रेंड फरवरी 30 के जैसा है। उसका कोई अस्तित्व ही नहीं है।” दरअसल, हाल ही में उर्वशी रौतेला की आने वाली फिल्म ‘व’र्जिन भानुप्रिया’ का ट्रे’लर रिलीज हुआ है। जिसको लेकर वह काफी उत्सुक है और सोशल मीडिया पर अपनी फिल्म का प्रोमोशन कर रही हैं।

Vigrin Bhanupriya

अपने पोस्ट पर उर्वशी रौतेला लिखती हैं कि “व’र्जिन भानुप्रिया 16 जुलाई को प्रसारित की जाएगी। ट्रेलर को ढेर सारा प्यार देने के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। सभी को प्यार।” कहा जा रहा है कि उर्वशी रौतेला और गौतम गुलाटी की यह फिल्म 16 जुलाई को जी5 पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि फिल्म के एक्टर गौतम गुलाटी भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज शेयर करके फिल्म का प्रमो’शन कर रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने एक चौं’काने वाली फ़ोटो शेयर की थी।

By desk 2

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *