बॉलीवुड में काम करने वालों के लिए भी ये चार महीने किसी मु’श्किल से कम नहीं हैं क्योंकि लगातार चलते कामों पर जिस तरह से ब्रे’क लगा है लोगों के बैंक बैलें’स में कमी आती। जा रही है। बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को काम तो मिलता है लेकिन लगातार काम न मिलने से उन्हें कई बार अपने बैंक बैलें’स की चिं’ता भी स’ताने लगती है। ऐसे में उन्हें अपने ख़’र्च तो क’म करने ही होते हैं साथ ही काम की तला’श भी करनी होती है। वैसे बॉलीवुड में एक बात आम है कि यहाँ एक बार किसी किर’दार में ढ’ल गए तो बस वैसे ही किर’दार ऑ’फ़र किए जाते हैं। कुछ यही हो रहा है बॉलीवुड की बो’ल्ड ऐक्ट्रेस ज़’रीन ख़ा’न के साथ भी।

ज़’रीन ने अपने हा’लिया इंटरव्यु में एक चौं’काने वाला ब’यान दिया और कहा कि उन्हें जल्द से जल्द काम की तला’श है क्योंकि अब उनका बैंक बैलें’स ज़ी’रो होने वाला है। ज़रीन ने साफ़ कहा कि उनके बाप- दादा ने ऐसी कोई सम्प’त्ति नहीं छो’ड़ी थी जिसके सहा’रे वो बैठे-बैठे खाते रहें। इसके कार’ण ही उन्होंने छोटी उमर से ही काम करना शुरू किया और अपने द’म पर अपने परिवा’र का भर’ण-पोष’ण करती हैं। वहीं ज़’रीन ने कहा कि अब चार महीनों से कोई काम न होने के कारण उनका बैंक बैलें’स ख़’त्म होने वाला है क्योंकि उनके पास कोई बड़ी से’विंग्स नहीं है।

Zareen Khan
ज़’रीन ने आगे बताया कि उन्हें कई OTT सी’रिज़ ऑफ़र हो रही हैं लेकिन उन्हें बस बो’ल्ड कैरे’क्टर ही ऑ’फ़र किए जा रहे हैं जबकि वो कोई नया किर’दार निभा’ना चाहती हैं इसलिए उन्होंने कई प्रोजे’क्ट्स को ना कह दिया है। वहीं ज़’रीन का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड में लाने वाले सलमान ख़ा’न हैं जिन्होंने उन्हें बहुत सपो’र्ट किया लेकिन वो उन पर बो’झ नहीं बनना चाहतीं बल्कि अपने द’म पर कुछ काम करना चाहती हैं इसलिए वो अपने काम के ज़’रिए ही नाम कमाना चाहती हैं। ज़’रीन का कहना है कि बॉलीवुड की तरह ही OTT प्ले’टफ़ो’र्म पर भी बड़े कला’कारों का ही बो’लबा’ला है।