बॉबी देओल ने अपनी फ़िल्मों से शुरुआती समय में जो नाम क’माया था वो बीच में गु’म सा गया था। अब एक बार फिर बॉबी देओल ने OTT के माध्यम से ख़ुद को नए सिरे से सभी के सामने रखा है। बॉबी देओल ने अपनी सफलता के लिए सलमान ख़ा’न को भी धन्यवाद दिया है। इसका एक बड़ा कार’ण है जिसे बॉबी ने ख़ुद ही बताया।

बॉबी देओल ने बताया कि जिस दौर में उनकी फ़िल्में चल रही थीं। उस्के बाद काफ़ी समय तक उन्होंने काम नहीं किया जिससे नयी पीढ़ी उन्हें पहचानती ही नहीं थी। ऐसे समय में सलमान ने उनकी मदद की। बॉबी देओल ने बताया कि सलमान ने उन्हें व’र्कआउ’ट करने की सला’ह भी दी। बॉबी ने बताया कि उनके पिता और भाई हमेशा कसरत किया करते थे लेकिन वो नहीं करते थे।

आख़िर बॉबी को सलमान ने अपनी फ़िल्म रेस 3 में लॉंच किया। बॉबी को इस फ़िल्म से एक बार फिर पहचान मिली। बॉबी का कहना है कि “सलमान एक शानदार इंसान हैं। वो एक बार जिसे अपना मान लें उन्हें दिल से अपना मान लेते हैं। मैं उन चुनिंदा लोगों में से हूँ जिन्हें वो अपना मानते हैं।”

सलमान बॉबी देओल के पिता धर्मेंद्र के काफ़ी क़रीब हैं। धर्मेंद्र भी उन्हें काफ़ी पसंद करते हैं।बॉबी देओल ने OTT में कई बार लोगों को अपनी एक्टिंग से है’रान कर दिया। ख़ा’सकर उनकी सीरिज़ आश्रम ने उन्हें एक नयी उपलब्धि दी है। बॉबी का किरदार इस सीरिज़ में एक विले’न का था, जो उनके माता- पिता को पसंद नहीं आया।

error: Content is protected !!