फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार राहुल देव आजकल फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास सक्रिय नहीं है। दरअसल साल 2009 में पत्नी रीना देव के निध’न के बाद राहुल देव अपने बेटे का अकेले पालन पोषण कर रहे हैं। हाल ही में राहुल देव ने एक सिंगल फादर के रूप में होने वाली परेशानियों पर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

दरअसल फिल्म अभिनेता राहुल देव ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह अक्सर असुरक्षित महसूस करते हैं। इसकी वजह यह है कि वह अपने बेटे के लिए माता और पिता दोनों ही बनने की कोशिश करते हैं। फिल्म अभिनेता राहुल देव के मुताबिक फिल्मों में जैसे दिखाया जाता है, सिंगल पैरंट और विडो होना इतना आसान नहीं है।

वो कहते हैं,”बच्चों को पालने में महिलाओं का बहुत बड़ा रोल होता है। जिस तरह से वह बच्चों को समझ पाती है, पिता नहीं समझ पाता। क्यूंकि बच्चों को पैदा वही करती हैं। महिलाओं में बच्चों को लेकर जो धैर्य होता है। मैंने भी अपने बेटे को पालने की कोशिश की है। मैंने भी उसे पालने की कोशिश में बहुत कुछ किया। लेकिन कई बार ऐसा होता था कि मैं अपना कंट्रोल खो बैठता था। मुझे उसकी माँ और पिता दोनों बनना पड़ता है।”

अपने बयान में उन्होंने आगे कहा,”मैं जब उसके स्कूल में पेरेंट्स टीचर मीट में जाता हूं। तो वहां ज्यादातर महिलाओं को देखता हूं। उस समय मुझे बहुत ज्यादा असुरक्षा की भावना महसूस होती थी। मेरे साथ जो हुआ है मैं उसे याद नहीं करना चाहता। ऐसा किसी के साथ भी ना हो फिल्मों में देखने पर यह बहुत आसान लगता है कि कोई अकेला हो गया है और दोबारा शुरुआत करता है। लेकिन फिर से शुरू करना आसान नहीं है।”

इसके साथ ही राहुल देव ने फिल्म अभिनेत्री मुग्धा गोडसे के साथ अपने रिश्ते के बारे में बातचीत की। उन्होंने कहा कि दोनों की उम्र में 14 साल का अंतर है। वह बीते 8 साल से भी ज्यादा समय से डेट कर रहे हैं।

error: Content is protected !!