नोरा फ़तेही के चाहने वाले क’म नहीं हैं। नोरा की ख़ूबसूरती के जितने क़ायल हैं उनके डान्स के भी उतने ही दीवाने हैं। जब नोरा अपने लचक भरे शरीर से डान्स करती हैं तो कोई भी अपने आप को उनका दीवाना होने से नहीं रो’क पाता। नोरा ने अपने डान्स के ज़रिए अपनी एक ऐसी पहचान बनायी है जो आजकल की हीरोईंस नहीं कर पायीं।

नोरा फ़तेही के डान्स के साथ-साथ लोग उनकी सादगी को भी काफ़ी पसंद करते हैं। भले ही नोरा बहुत ज़्यादा मेकअप नहीं करती हैं फिर भी वो हमेशा तैयार ही नज़र आती हैं। नोरा एक से बढ़कर एक स्टाइलिश कपड़े पहनती हैं और किसी भी तरह की ड्रेस में आसानी से डान्स भी कर लेती हैं।

नोरा अपना जीवन सादगी से जीना पसंद करती हैं। जब वो बिग बॉस के शो में आयी थीं तब उन्हें ठीक से हिंदी बोलनी भी नहीं आती थी। उनका शो में प्रिंस नरूला के साथ रिश्ता बनने लगा था। जब वो शो से बाहर हुईं तो प्रिंस ने युविका के साथ जोड़ी जमा ली। बाद में प्रिंस और युविका ने शादी भी कर ली। नोरा का दिल तो टू’टा लेकिन उन्होंने इस द’र्द का इस्ते’माल भी अपनी डान्सिंग में किया।

नोरा को जब हाल ही में बिना मेकअप के देखा गया तो लोग ये देखकर है’रान रह गए कि नोरा मेकअप के बिना भी बेहद ख़ूबसूरत नज़र आती हैं। नोरा की स्माइल और उनका स्टाइल उन्हें सभी से अलग करता है। नोरा ने अपना एक अलग मुक़ा’म हा’सिल किया है। इस मु’क़ाम में वो और आगे बढ़ती जा रही हैं।

उनका नाम बीच में टेरेंस के साथ भी जु’ड़ने लगा था। नोरा ने तो इस मामले में कुछ नहीं कहा लेकिन टेरेंस ने ऐसी किसी भी बात से इ’नका’र किया है। नोरा फ़तेही इन दिनों डान्स रिएलिटी शो जज करती नज़र आ रही हैं।समय-समय पर उनके डान्स मू’व्ज़ लोग़ों को देखने मिलते हैं। नोरा का करियर अभी काफ़ी ऊँचाइयों पर है।

नोरा न सिर्फ़ TV में बल्कि फ़िल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। रेमो की डान्सिंग फ़िल्म में नोरा एक अहम भूमिका में नज़र आयी थी। इसके अलावा वो बाहुबली फ़िल्म के गाने में सबसे पहले दिखी थीं। इस गाने से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली। नोरा ने अपनी बेली डान्सिंग के ज़’रिए काफ़ी पहचान हासिल की।

error: Content is protected !!