कोरोना संक’ट के दौ’र में जहाँ फ़िल्म और TV की शू’ट रु’की हुई है तो ऐसे में स्टार्स के सामने भी कई मुसी’बतें आ रही हैं। महीनों तक बिना काम के बै’ठने से स्टार्स के सामने न सिर्फ़ काम को लेकर चिं’ता हो रही है बल्कि उनके सामने अब पेमें’ट को लेकर भी बड़ी मु’श्किलें सामने आ गयी हैं। इस बारे में खुलकर बात करते हुए TV कलाकार सायंतनी घोष ने कहा कि काम बं’द होने के कार’ण वो अपनी ब’काया रक़’म भी माँ’ग नहीं पा रहीं हैं और वहीं उन्हें इस बात की भी चिं’ता है कि लॉ’क डा’उन खु’लने के बाद किस तरह काम शुरू होगा और वो कितना से’फ़ होगा।

इस बारे में बात करते हुए ना’गिन सी’रियल की स्टार सायंतनी ने कहा “मु’श्किल ये नहीं है कि वो पेमें’ट देने से इन’कार कर रहे हैं लेकिन वे भु’गतान कैसे करेंगे, सारे ऑफ़िस बं’द हैं। हम सभी असु’विधा का साम’ना कर रहे हैं, मेरे मामले में भी पेमें’ट अ’टका हुआ है। मेरे पास अभी के लिए मेरा ख’र्च है और मेरे घर की और कार की ईएमआई है। हालांकि सर’कार ने इसमें ढी’ल दी है कि 2-3 महीने के लिए इसे टा’ल दिया जाएगा लेकिन मुझे अपने घर को भी चलाना हैं। अब इससे परे’शानी सी होने लगी है। मेरा दिल उन लोगों की बात सुनकर बै’ठ जाता है जो दिहा’ड़ी मजदू’र हैं। हम एक्टर हैं, जो अभी बेहत’र स्थि’ति में हैं, फिर भी यह हर किसी के लिए एक क’ठिन समय है”

Sayantani Ghosh
आगे सायंतनी ने आने वाले सम’य में काम को लेकर भी अपनी उलझनों को बाँटते हुए कहा कि “हम सब घर पर हैं और अब काम पर वाप’स जाने की जरूर’त है। हम फिर से काम करने का लक्ष्य बना रहे हैं लेकिन यह काग’ज पर ठीक लगता है पर व्यवहा’रिक स्त’र पर सभी को यह देखने की जरू’रत है कि कितना किया जा सकता है क्योंकि इसमें सभी की सुर’क्षा शा’मिल है। यहां तक कि अगर आप लोगों की संख्या को सी’मित करते हैं, तब भी एक शू’ट में कुछ लोगों की संख्या होगी ही।”

सायंतनी आगे कहती हैं कि “ऐसे समय में सोश’ल डिस्टें’सिंग एक चु’नौती बनने जा रही है। ऐसी भी च’र्चाएं हैं कि एक्टर्स को शू’टिंग के बाद घर वाप’स जाने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि जो’खिम हो सकता है। सेट से शू’ट करने में जो’खिम बढ़ेगा। बहुत सारे परिव’र्तन शा’मिल है। लेकिन व्यवहा’रिक रूप से मुझे नहीं पता कि कब हम वा’स्तव में शू’टिंग फिर से शुरू करने जा रहे हैं” सायंतनी की तरह ही सभी के मन में लॉ’क डा’उन खुलने के बाद की स्थि’ति पर संश’य बना हुआ है।