इन दिनों TV पर बिग बॉस का तेरहवाँ सीज़न चल रहा है इस सीज़न के होस्ट भी सलमान ख़ान ही हैं। जैसा कि हर सीज़न में होता है कंटेस्टेंट के बीच बहस और लड़ाई- झगड़े देखने मिलते ही हैं लेकिन इस सीज़न में लड़ाई झगड़े थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हर झगड़े में सबसे बड़ा रोल सिद्धार्थ का देखा गया है। कभी उन पर आरोप लगते हैं तो कभी वो आरोप लगाते हैं। सीज़न की शुरुआत से ही रश्मि और सिद्धार्थ के बीच झगड़ा बड़े तौर पर देखा जा रहा था और रश्मि घर से बाहर भी हो गयीं थीं और वाइल्ड कार्ड के ज़रिए वापस आयी हैं।
 
जहाँ सिद्धार्थ के गरम मिज़ाज को कंट्रोल करने की उन्हें कई लोगों से सलाह मिल चुकी है वहीं उनके इस रवैय्ये को लेकर बहुत से TV सेलेब्स उनके पक्ष में दिखे हैं, जबकि लड़कियों के साथ सिद्धार्थ का रूडली बात करना कई सेलेब्स को पच नहीं रहा। देबोलिना और सिद्धार्थ की क्यूट कैमेस्ट्री ने हाल ही में इस शो में जान डाली थी लेकिन एक बार फिर झगड़ों का दौर शुरू हो गया है। 

बीती रात के एपिसोड में सिद्धार्थ को अपने सबसे अच्छे दोस्त आसिम के साथ लड़ते दिखाया गया। आसिम और सिद्धार्थ की पिछले हफ़्ते भी बहस हुई थी लेकिन उसके बाद मामला सुलझ गया था। सिद्धार्थ आसिम को अपना छोटा भाई मानते हैं आसिम भी उन्हें बड़े भाई की तरह रेस्पेक्ट देते हैं। लेकिन कल रात हुए झगड़े ने आसिम और सिद्धार्थ के बीच एक दूरी ला दी है।
 
शो में सिद्धार्थ टास्क के दौरान आसिम पर भड़क गए और धक्कामुक्की के वक़्त उन्होंने आसिम के शर्ट का कॉलर इस तरह से पकड़ लिया कि आसिम को चोट भी आयी। इस बीच घर के लोगों ने दोनों को ही शांत करने की कोशिशें की लेकिन ये लड़ाई थमने का नाम ही नहीं ले रही। सिद्धार्थ के इस रवैय्ये ने घर के लोगों को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है। पहले कुछ लोग दबी ज़ुबान में कह भी चुके हैं कि शो में चैनल और होस्ट की ओर से सिद्धार्थ को फ़ेवर किया जा रहा है। 

वहीं इस मुद्दे पर सोशल मीडिया में भी फ़ैन्स दो पक्षों में बँट गए हैं। सिद्धार्थ के फ़ैन उसके सपोर्ट में आ रहे हैं जबकि आसिम के फ़ैन्स ने “वी स्टैंड बाय आसिम” और “इविक्ट सिद्धार्थ शुक्ला” जैसे हैशटैग चलाने शुरू किए हैं। इन ट्वीट्स में सलमान ख़ान और कलर्ज़ TV के हेड को टैग किया गया है। सिद्धार्थ इन दिनों बिग बॉस के द्वारा पहले से ही नोमिनेशन झेल रहे हैं। जब एक टास्क के दौरान उनसे माहिरा को चोट लग गयी थी। इस शनिवार सलमान सिद्धार्थ को क्या कहते हैं इस बात का इंतज़ार फ़ैन्स को है।