हाल ही में बिग बॉस में राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को ये कहते हुए नोमिनेट किया कि बाक़ी सभी यहाँ अपने दम पर आए हैं लेकिन जान बिग बॉस के घर अपने पापा सिंगर कुमार सानू के कारण ही घर में आए हैं। राहुल ने जैसे ही नेपोटिज़्म शब्द का इस्तेमाल किया, साथी कंटेस्टेंट ने उनकी इस बात पर आपत्ति दर्ज की लेकिन राहुल अपनी बात पर अड़े रहे। ऐसे में जान ने बस इतना ही कहा कि वो जो कुछ भी हैं अपनी माँ की वजह से हैं। दरअसल जब जान के पैदा होने में तीन महीने बाक़ी थे तभी उनके माता- पिता का तलाक़ हो गया था। ऐसे में जान को उनकी माँ का सपोर्ट ही रहा।

जान से जुड़ी वो बात जो शायद अब तक ज़्यादा लोग नहीं जानते वो ये कि जान का नाम लिम्का बुक ऑफ़ रीकॉर्ड में दर्ज है वो भी एक ऐसे सिंगर के रूप में जिसने सबसे कम उम्र में अपना एल्बम निकाला है। दरअसल जान जब सिर्फ़ आठ साल के थे तभी उन्होंने अपना एक बांग्ला भाषा में अल्बम निकाला था जिसका नाम था “तोमार सुनबे तो”। इसके बाद भी जान सिंगिंग से जुड़े रहे और बांग्ला फ़िल्म के लिए गाते रहे। बाद में उन्होंने अपने पापा कुमार सानू का एक गाना गाया और उसे यूट्यूब में लोगों ने काफ़ी पसंद किया।

Jaan- Rahul
हाल में जब बिग बॉस में जान को उस पिता के नाम पर बातें सुनने मिलीं जो उनके साथ रहे। ही नहीं तो जान की माँ रिता ने सामने आकर कहा कि “जान को अपने पिता की ओर से कोई सपोर्ट नहीं मिला। अगर उसे वाक़ई सपोर्ट मिला होता तो वो अब तक कितनी ही फ़िल्मों में गाना गा चुका होता क्योंकि वो अच्छा सिंगर है।” वहीं रीता ने राहुल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि “जान ही नहीं मेरे दोनों बड़े बेटे भी राहुल से अच्छा गाना गा लेते हैं। ये अलग बात है कि वो दोनों लाइम लाइट में नहीं आना चाहते लेकिन जान इस करियर को अपनाना चाहता है। उन्होंने कहा राहुल कुमार सानू जैसे बड़े सिंगर का नाम बेवजह इस्तेमाल कर रहा है”

यही नहीं जान की मॉम रीता ने कहा कि “राहुल ने सिर्फ़ मौक़े का फ़ायदा उठाया उन्हें पता है कि बाहर ये शब्द किस तरह चल रहा है इसलिए उन्होंने इसका इस्तेमाल किया। अगर उन्हें वाक़ई नेपोटिज़्म और नेपो किड से प्रॉब्लम होती तो वो ये बात पहले ही दिन कहते लेकिन उन्होंने इतने दिन जान के साथ आराम से दिन बिताए और उनके साथ दोस्त बने लेकिन जैसे ही एक मनमुटाव हुआ कि उन्हें जान में नेपो किड दिखाई देने लगे। राहुल वाक़ई जान को जानते भी हैं। घर के अंदर राहुल का एक भी दोस्त नहीं है जबकि घर के अंदर एक भी सदस्य ऐसा नहीं है जिसे जान पसंद न हों” ख़ैर जिस तरह घर के सदस्यों ने राहुल की बात का सपोर्ट नहीं किया उसके बाद ये देखना दिलचस्प होगा कि इसके बाद क्या सलमान राहुल की क्लास लेंगे या उन्हें कुछ भी नहीं कहेंगे।