बिग बॉस इन दिनों TV की दुनिया में च’र्चा का विष’य बना हुआ है। इस सीज़न ने पिछले सारे सीज़न के रि’कॉर्ड ही तो’ड़ दिए यही नहीं इस सीज़न में पहली बार ऐसा हुआ है कि TRP ब’ढ़ने की वजह से शो को भी पाँच हफ़्ते का एक्सटें’शन मिल गया। ख़बरें हैं कि शायद एक बार फिर से बिग बॉस को दो हफ़्तों का एक्सटें’शन मिल सकता है।

ये सी’ज़न सबसे ज़्यादा वाइल्ड कॉर्ड एंट्री वाला सीज़’न भी बना है। यूँ ती शुरुआत में कहा गया था कि इस सीज़न का फ़िनाले एक महीने में हो जाएगा लेकिन इस सीज़न में उसके बाद से वाइल्ड कार्ड का जो सिल’सिला शुरू हुआ वो थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। हर बार की तरह इस सीज़न में भी बिग बॉस में जो’ड़ियाँ बनी हैं जिनमें सिद्धार्थ- शहनाज़ गिल, पारस छाबड़ा- माहिर शर्मा और विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली अब तक बरक़रार हैं। इनके अलावा आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना की जो’ड़ी भी बिग बॉस में बनी।

आपको बता दें इन जो’ड़ियों के बीच फ़ैमिली वीक के बाद से कुछ ब’दलाव देखने मिल सकते हैं। वहीं वीक एं’ड का वार में सलमान एक नयी जोड़ी को देने वाले हैं बिग बॉस में एं’ट्री। ये जोड़ी है बॉलीवुड की सबसे चहेती जोड़ी कार्तिक आर्यन और सारा अली ख़ान की। जी हाँ कार्तिक और सारा बिग बॉस के घर के अंदर जाने वाले हैं।

कार्तिक और सारा की फ़िल्म लव आजकल 2 जल्द ही आने वाली है। फ़िल्म का पोस्टर लॉंच हो गया है। दोनों अपनी फ़िल्म को प्रमोट करने आ रहे हैं बिग बॉस के घर। ख़बरों की माने तो इस हफ़्ते बिग बॉस के घर में कुछ पुराने सदस्य भी कुछ देर के लिए जाएँगे ,जिनमें हिमांशी का नाम भी शामिल है।