बिग बॉस का नया सीज़न हाल ही में लॉं’च हुआ है। इस बार ये शो पहले छह हफ़्ते कलर्स के ऐप वू’ट पर नज़र आने वाला है बाद में ये शो हर साल की तरह TV पर आएगा। वूट पर इस शो के हो’स्ट हैं करण जौहर जबकि TV पर इस शो को सलमान ख़ा’न ही हो’स्ट करने वाले हैं। शो में हो रहे टा’स्क के दौ’रान दो टीमों में सभी को बाँ’टा गया है।

एक टीम को मूर्ति की तरह खड़े रहना है जबकि दूसरे टीम के लोगों को उन्हें उस जगह से हि’लाने की कोशिश करना है। ऐसे में जहाँ पहली टीम ने पूरी तरह से अपना द’मख’म लगा दिया वहीं दूसरी टीम की जब बारी आयी तो उन्होंने एक अलग ही तरी’क़ा अपनाया। दूसरी टीम की नेहा भसीन ने इस टीम में स्टेचू बनी रिद्धिमा पंडित को हिलाने के लिए प्यार भ’रा पैं’तरा आज़माया।

रिद्धिमा को डि’गाने के लिए नेहा भसीन ने रिद्धिमा को लि’क किया और तब भी जब रिद्धिमा नहीं हि’लीं तो नेहा भसीन ने उन्हें कर दिया सीधे होंठों पर कि’स। बिग बॉस में इस तरह के कंटें’ट बो’ल्डनेस को बढ़ा रहे हैं। ऐसे में OTT में तो कंटें’ट चल रहे हैं लेकिन TV में इस तरह के कं’टेंट कैसे चल पाएँगे।

वैसे बिग बॉस अ’क्सर ही इस तरह के कं’टेंट के लिए जाना जाता है। बिग बॉस के इस सी’ज़न में कई TV सितारों के साथ-साथ शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने भी एं’ट्री ली है। शमिता को परिवा’र में चल रहे बखे’ड़े के बावजूद शो में आने के लिए काफ़ी ट्रो’ल किया गया लेकिन शमिता का कहना था कि जीवन में जब हम साँस लेना नहीं छो’ड़ते तो काम करना क्यों छो’ड़ें। पहले ही दिन शमिता की शो में ल’ड़ाई भी हो गयी।

error: Content is protected !!