रिएलिटी शो बिग बॉस के इस सीजन को शुरू हुए काफी समय बीत गया है, लेकिन अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट के बीच स्ट्रॉ’न्ग बॉ’न्ड बनता नजर नहीं आ रहा है। यहां पल-पल पर कंटे’स्टेंट के रिश्ते बदलते हैं। ऐसा ही एक रिश्ता घर के सदस्य एजाज खा’न और पवित्रा पूनिया का है। कभी दोनों के बीच जमकर ल’ड़ाई देखी जाती है तो कभी दोनों के बीच प्यार उम’ड़ आता है। ऐसा ही कुछ बिग बॉस के बीते एपिसोड में देखने को मिला। शो के ला’स्ट एपिसोड में पवित्रा ने खुलकर अपने दिल की बात कही। उन्होंने नेशनल टेलीविज़न पर कहा कि वह एजाज खा’न को पसंद करती हैं।

बिग बॉस के कल के एपिसोड में देखा गया था कि एक टा’स्क में कप्तान एजाज खा’न ने पवित्रा को रे’ड ज़ोन से निकाल कर ग्रीन ज़ोन में कर दिया था। ग्रीन जोन में आते ही पवित्रा की कंटे’स्टेंट निशांत सिंह मलखानी से जमकर बह’स होती है और कपड़ों को लेकर वह निशांत से भि’ड़ जाती हैं। जिसपर निशांत की बातें सुनकर पवित्रा रोने लगती है। पवित्रा को ऐसे फूट फूटकर रोते देख एजाज खा’न उन्हें चुप कराने लगते हैं, जिसके बाद पवित्रा खिलकर मुस्कुराने लगती हैं। ऐसे पवित्रा और एजाज एक दूसरे के साथ अपना क्वालिटी टा’इम स्पेंड करते हैं।
Eijaz-Pavitra
इन दोनों के रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छि’ड़ी हुई है। कुछ लोग इन दोनों के रिश्ते की तारीफ कर रहे हैं और इन दोनों की लव स्टोरी को खूब पसंद कर रहे हैं तो दूसरी ओर कुछ लोग इसको महज खेल का हिस्सा मान रहे हैं। लोग पवित्रा पूनिया का खूब मज़ा’क भी बना रहे हैं। लोगों का मानना है कि पवित्रा फु’टेज पाने के लिए जानबूझ’कर ड्रा’मा कर रही हैं। अब सच क्या है यह तो पवित्रा बेहतर जानती होंगी, लेकिन हमें तो बिग बॉस के घर में इन दोनों की लव स्टोरी धीरे धीरे बढ़ती नजर आ रही है। एक तरफ एजाज अपने दिल की बात बोलने में डर रहे हैं तो वहीं पवित्रा खुलकर अपने प्यार का इजहा’र करती नजर आ रहीं हैं।