TV का च’र्चित रिएलिटी शो बिग बॉस का नया सीज़न कल रात ही लॉं’च हुआ। इस सीज़न को लेकर दर्शक काफ़ी उत्साहित हैं क्योंकि इस समय जहाँ मनोरंजन के क’म साधन उपलब्ध हैं उसमें हर राज़ एक नया त’ड़का देखना इंट्रेस्टिं’ग होगा। इस सीज़न में घर के अंदर भी काफ़ी ब’दलाव देखने मिला है जहाँ पहले सीज़न में कंटेस्टेंट कई तरह की सुविधाओं से दू’र रहा करते थे वहीं इस सीज़न में कोरो’ना की वजह से बाहरी दुनिया में नहीं मिल रही मॉल, थिएटर और स्पा जैसी सुवि’धाएँ घर के अंद’र मौजू’द है लेकिन इनका उपयोग किस तरह किया जा सकेगा ये जल्द ही पता चलेगा।

जहाँ इस सीज़न में कुछ ब’दलाव आए हैं वहीं पिछले सीज़न के कुछ चर्चित कंटेस्टेंट जैसे गौहर ख़ा’न, सिद्धार्थ शुक्ला और हिना ख़ा’न को भी एंट्री मिली है एक अल’ग रोल में। इन तीनों को अलग-अलग पावर मिली है। हिना ख़ा’न की इजाज़त के बिना ल’क्ज़री सामान का कोई उपयोग नहीं सकता वहीं किचन की रानी बनी हैं गौहर जिनके चाहे बिना एक कप चाय मिलना भी है मु’श्किल। इस सीज़न की कंटेस्टें’ट पवित्र पुनिया पहले ही दिन बेड टी की डिमां’ड करती नज़र आयी हैं इस बारे में क्या फ़ै’सला होगा ये आज देखा जा सकेगा।

Ejaj Khan -Nikki-Tamboli- Jasmin Bhasin
बात करें सिद्धार्थ शुक्ला की तो उन्हें मिल गयी है उनकी फ़ेवरेट जगह यानी कि बेडरूम। सिद्धार्थ शुक्ला के हाथ में हैं घर के बेडरूम की डो’र अब वो ही ये फ़ै’सला करेंगे कि किसे कौन सा बेड मिलेगा। बिग बॉस की बात हो और वहाँ कंटेस्टेंट के बीच झग’ड़ा न हो ऐसा कभी हो सकता है भला। कुछ ऐसा ही होता नज़र आ रहा है पहले ही दिन हो गयी है ल’ड़ाई निकिता अंबोली और जैसमीन भसीन के बीच और वजह है वही बर्तनों की सफ़ाई। जैसा कि कल सलमान के सामने स्टेज में ही निकिता ने बताया था कि उन्हें अपने मै’निक्योर्ड हाथ कितने अच्छे लगते हैं तो ऐसे में बर्तन धोने का काम वो नहीं करना चाहती हैं।

ये ल’ड़ाई किस ह’द तक बढ़ेगी ये देखने की बात है और किस तरह से ड्यूटी बाँ’टेगी ये भी देखना इंट्रेस्टिं’ग होगा। बिग बॉस में आज और भी बहुत कुछ ख़ास होने वाला है क्योंकि राधे माँ से आशीर्वाद का सिलसि’ला भी होने वाला है। वहीं वो कंटेस्टेंट जिन्हें सीनियर कंटेस्टेंट ने स्टेज पर ही रीजे’क्ट कर दिया था उनके लिए आने वाला समय कई नयी चुनौ’तियाँ घर में होंगी। आने वाले दिनों में बिग बॉस हाउस में क्या-क्या होगा जानने के लिए जुड़ें रहें चुग़लीबाज़ के साथ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *