हाल ही में शुरू हुआ TV का चर्चित रिएलिटी शो बिग बॉस इन दिनों अपने शुरुआती दौर में है। लॉकडाउन के बाद शुरू हुए इस शो को हिट बनाने के लिए मेकर्स ने सीनियर्स का त’ड़का लगाया है ताकि वो अंदर जाकर गेम को अच्छी तरह शुरू कर दें। इसके लिए उन्होंने पिछले सीजन्स से सिद्धार्थ शुक्ला, हिना ख़ान और गौहर ख़ान को दो हफ़्तों के लिए अंदर भेजा है। पहले हफ़्ते में ही सलमान ने कंटेस्टेंट को अपना पक्ष न लेने के लिए अच्छी तरह से ध’मकाया है, ऐसे में सीनियर्स का वहाँ होना ज़रूरी सा लगता है।

जहाँ सीनियर कंटेस्टेंट को निक्की तांबोली को लेकर बा’यस्ड होने का इल्ज़ा’म लग रहा है वहीं उनकी फ़ीस को लेकर भी ख़ासी चर्चा है। पहले तो ख़बरें आयीं कि सिद्धार्थ को शो के लिए मोटी रक़म मिल रही है लेकिन बाद में ये पता चला कि उन्हें दो हफ़्तों के लिए 32 लाख रुपए मिल रहे हैं। जबकि सीज़न 12 की रनर अप हिना ख़ान को दो हफ़्ते रहने के लिए जो रक़म मिल रही है वो सिद्धार्थ की दुगुनी से भी ज़्यादा है। जी हाँ, हिना यूँ भी काफ़ी चर्चित रही थीं और बिग बॉस से बाहर आने के बाद से वो करियर में भी काफ़ी ऊँचाइयाँ हासिल कर चुकी हैं।

Hina Khan
ख़बरों की माने तो बिग बॉस के घर दो हफ़्ते रहने के लिए तगड़ी फ़ीस मिल रही है। हिना दो हफ़्तों के लिए 72 लाख रुपए ले रही हैं। यूँ तो इस बारे में अब तक न तो शो के मेकर्स ने कोई पुष्टि की है और न ही हिना की ओर से ही कोई हामी सामने आयी है लेकिन हिना अपने समय से ही बिग बॉस की चर्चित कंटेस्टेंट रही हैं। पिछले सीज़न में भी वो अक्सर शो का हिस्सा बनती नज़र आयी थीं। इस सीज़न में तो वो BB मॉल की मालकिन हैं जबकि सिद्धार्थ बेडरूम और गौहर किचन का निर्णय लेते हैं।