बिग बॉस का नया सीज़न अपने एक हफ़्ते पूरे कर चुका है और ऐसे में सभी की जीवन से जुड़ी कई बातें सामने आ रही हैं। बिग बॉस के कंटेस्टेंट एजाज़ ख़ान ने हाल ही में एक बात बिग बॉस में बतायी कि आ’ख़िर वो क्यों लड़कियों से बात करते हुए झिझकते हैं। एजाज़ ने बताया कि कुछ साल पहले उन्हें एक लड़की की वजह से ऐसा कुछ झे’लना पड़ा था कि वो अब लड़कियों से बचकर रहना चाहते हैं। एजाज़ ने बताया कि उनकी बहन को उनके रिश्तेदारों ने पाला। है इसलिए उन्हें हर लड़की को देखकर ये लगता था कि अगर उसे किसी चीज़ की ज़रूरत है और एजाज़ मदद कर सकते हैं तो वो मदद कर दें।

इसी तरह उनकी दोस्ती एक लड़की से हुई और बाद में उन्हें इसके कारण काफ़ी मुश्कि’लों का सामना करना पड़ा। एजाज़ ने इस बारे में भले ही बिग बॉस में खुलकर न बताया हो लेकिन उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में बताया था। एजाज़ ने बताया था कि कुछ कारणों से वो लड़की उनके साथ लिव इन में आ गयी थी। कुछ समय बाद एजाज़ को लगा कि वो इस रिलेशन में नहीं रहना चाहते लेकिन ये बात उस लड़की के साथ ठीक से नहीं गयी। उसने एजाज़ के ख़िला’फ़ पुलिस कम्प’लेंट कर दी और उन पर रेप का आरो’प लगाया। उस लड़की ने कहा कि एजाज़ ने उनसे शादी करने की बात कही थी।

Eijaz- Siddharth
बात इतनी बढ़ गयी कि एजाज़ अपनी फ़िल्म तनु वेड्स मनु के प्रमोशन का हिस्सा भी नहीं बन सके। यही नहीं एजाज़ को मुंबई से बाहर जाना पड़ा। एजाज़ ने बताया कि वो लड़की मेरे पालतू कुत्ते भी साथ ले गयी। एजाज़ पर लड़की ने रे’प का इल्ज़ा’म लगाया तो ये बात उनके परिवार तक भी पहुँची और एजाज़ के पिता ने कहा कि वो उनकी जगह जे’ल जाने को तैयार हैं लेकिन एजाज़ ये नहीं चाहते थे। एजाज़ ने बताया कि वो मुंबई से दूर चले गए। इस दौरान वो मानसिक परे’शानी झे’लते रहे।

वैसे एजाज़ पर उनकी एक और गर्लफ़्रेंड ने भी शारीरिक उत्पी’ड़न का केस किया था लेकिन कुछ दिनों में उसने ये केस वापस ले लिया और कहा कि ये कपल के बीच की बात थी। उनकी आपस में ल’ड़ाई हो गयी थी लेकिन अब चीज़ें सही हैं। इसके बाद एजाज़ ने इस मामले में ज़्यादा कुछ न। कहते हुए कहा कि उनकी आपस में ल’ड़ाई हो गयी थी। वैसे बिग बॉस में जब ये बात एजाज़ ने सिद्धार्थ को बताया तो सिद्धार्थ ने उन्हें खुलकर रहने की बात कही। वहीं सलमान ने भी इस मामले में एजाज़ को ज़्यादा न सोचने की बात कही।

Eijaz Khan
एजाज़ ने घर पर ये बात बताते हुए कहा था कि वो अब लड़कियों से बात करने में सोचते हैं कहीं उनकी बात का ग़ल’त मतलब न निकले। इस बात पर सलमान ने एजाज़ से कहा कि “आप ग़ल’त जाओगे तो ग़ल’त दिखोगे, सही हो तो सही हो ना।” इस बात पर एजाज़ ने कहा कि उन्हें पता है कि वो सही हैं लेकिन वो फिर भी बात करते-करते रु’क जाते हैं और ज़्यादा सोचते हैं। इस पर सलमान ने कहा “ये सभी के साथ होता है। तुम डरो मत हम सब तुम्हारे साथ हैं”