बिग बॉस इन दिनों लड़ाई का अखाड़ा बना हुआ है यहाँ सभी कंटेस्टेंट आपस में बात करने से ज़्यादा एक दूसरे से भिड़ते नज़र आते हैं ऐसे में हर सीज़न की तरह इस सीज़न में सभी के रिश्ते खुलकर सामने नज़र नहीं आते। वहीं बिग बॉस के मेकर्स इस सीज़न में कंटेस्टेंट को घर से बाहर करने से ज़्यादा घर में वाइल्ड कॉर्ड के ज़रिए लोगों को भरते जा रहे हैं।

ये सीज़न लोगों को चोट लगने और तबियत ख़राब होने के कारण भी सुर्ख़ियों में रहा। सिद्धार्थ टायफ़ाइड की वजह से बाहर गए और फिर वापस आए, पारस की सर्जरी हुई, जिसके बाद वो वापस आए। रश्मि देसाई भी उँगली फ़्रैक्चर होने के कारण पट्टी लगाकर घूमती हैं। वहीं देबोलिना भट्टाचार्जी तो बैक की चोट से उबर ही नहीं पायीं और उन्हें बेड रेस्ट के कारण घर से बाहर होना पड़ा। लेकिन कहा गया कि ठीक होते ही वो शो में एंट्री करेंगी।

देबोलिना की जगह शो में विकास को रखा गया उन्हें प्रॉक्सी कंटेस्टेंट के तौर पर रखा गया। कहा गया कि मास्टर माइंड विकास देबोलिना की जगह शो में हैं और जब देबोलिना वापस आएँगी तो विकास चले जाएँगे। ये पहली बार हुआ कि किसी एक्स कंटेस्टेंट को घर में वापस कंटेस्टेंट की तरह एंट्री मिली। लेकिन अब ख़बरें हैं कि विकास इस शो से आउट हो चुके हैं।

पिछले कुछ दिनों से ख़बरें थीं कि देबोलिना घर में एंट्री करने वाली हैं लेकिन अब ख़बरें आयीं कि देबोलिना की इंजरी अब तक ठीक नहीं हो पायी हैं इसलिए उनका शो में आना तय नहीं है। इसलिए उनके प्रॉक्सी विकास को लेकर मेकर्स ने फ़ैसला लिया कि उन्हें घर से बाहर किया जाएगा। देखा जाए तो शो में आने के बाद विकास अपना मास्टर माइंड चला तो रहे थे लेकिन जल्द ही वो वापस खो गए। वो किसी भी तरह देबोलिना के पक्ष को भी नहीं रख पाए क्योंकि देबोलिना ने सिद्धार्थ और रश्मि मामले में रश्मि का पक्ष लिया जबकि विकास सिद्धार्थ का पक्ष लेते नज़र आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *