लोग अच्छा माने या बुरा लेकिन सच तो यही है कि इस समय TV का सबसे चर्चित शो है बिग बॉस। जिसके होस्ट हैं सबके चहेते सलमान ख़ान। ये सीज़न की शुरुआत से ही विवादों में फँसा था और साथ ही इस सीज़न के कंटेस्टेंट भी किसी न किसी तरह एक-दूसरे से उलझे हुए ही रहा करते। जैसा कि सीज़न की शुरुआत में ही कहा गया था कि इस सीज़न में एक फ़िनाले चार हफ़्ते में यानी कि एक महीने के अंदर होगा। कुछ वैसा ही हुआ और सबको आश्चर्य में डालते हुए शेफाली बग्गा के साथ- साथ घर से बाहर आ गए TV के दो चर्चित नाम देबोलिना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई भी।

जहाँ देबोलिना और रश्मि इस एविक्शन से सकते में थे वहीं उनके फ़ैन्स में भी काफ़ी नाराज़गी थी। कईयों ने तो ये तक कह दिया कि रश्मि और देबोलिना को जान-बूझकर निकाला गया है जबकि उनके फ़ैन्स ने उनके लिए ढेरों वोट भेजे थे। जहाँ देबोलिना ने घर में अपनी गेम स्ट्रेटजी को अपने निकलने का कारण बताया वहीं रश्मि ने कहा कि वो इस बात का कोई ब्लेम किसी पर नहीं डालना चाहती उन्हें लगता है कि जो हुआ वो उनके अपने निर्णय का नतीजा है। बिग बॉस के घर में छः नए सदस्यों की वाइल्ड कार्ड एंट्री हो चुकी है।

Bigg boss contestant

अगर आप रश्मि और देबोलिना के बाहर आने से नाराज़ या उदास हैं तो आपको बता दें हमारे पास आपके लिए है ख़ुशख़बरी। बिग बॉस के सेट से आयी है एक बहुत ही अच्छी ख़बर रश्मि और देबोलिना घर से बाहर हुई हैं लेकिन शो से नहीं। जी हाँ, रश्मि और देबोलिना को बाहर निकाला गया है और अब उन्हें एक सीक्रेट रूम में रखा जाएगा जहाँ से वो घर के लोगों पर अपनी नज़र बनाए रखेंगी और सही वक़्त आने पर वो भी लेंगी घर में एंट्री। बिग बॉस से जुड़ी ऐसी रोचक बातों के लिए जुड़े रहिए चुग़लीबाज़ से। TV और फ़िल्मों से जुड़ी हर ख़बर है हमारे पास।