बिग बॉस के फ़ेमस कंटेस्टेंट आसिम रियाज़ जब घर के अंदर गए थे तो उन्हें बहुत कम लोग ही जानते थे लेकिन बिग बॉस ने उन्हें इतने फ़ैन्स दिए कि आसिम घर के अंदर रहते हुए लोगों के बीच स्टार बन गए। यूँ तो आसिम बिग बॉस की ट्रोफ़ी अपने नाम नहीं कर पाए लेकिन उनका नाम और उनके नाम का ट्रेंड बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला से भी ज़्यादा रहा। जब आसिम घर के अंदर ही थे तभी से ख़बरें आने लगी थीं कि आसिम को बॉलीवुड में काम देने के लिए लोग तै’यार बैठे हैं।

आसिम के फ़ैन्स के लिए एक अच्छी ख़बर है कि वो अब आसिम को जल्द ही TV स्क्रीन में देख पाएँगे। आसिम नज़र आएँगे बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फ़र्नांडिस के साथ। आसिम रियाज़ एक गाने में जैकलीन के साथ दिखेंगे इस गाने को भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे। सुनने में आया कि जैकलीन ने आसिम के बारे में सुनते ही उनके साथ ये गाना करने के लिए हामी दे दी। बिग बॉस के बाद आसिम का ये पहला प्रोजेक्ट 7 मार्च को आने वाला है। इस गीत में आवाज़ है नेहा कक्कड़ की और शबीना खान आसिम और जैकलीन की कोरियोग्राफर है। जैकलीन ने बताया कि इस गाने में देसी स्टेप्स के साथ-साथ ट्रेडिशन और मॉडर्न मूव्ज़ भी हैं।


Jacqueline Fernandez

जैकलीन तो अच्छी डान्सर हैं ही साथ ही आसिम के मूव्ज़ भी कमाल के हैं बिग बॉस के घर में आसिम अपने मूव्ज़ दिखाते नज़र आए थे। आसिम के लिए ये एक बड़ा मौ’क़ा है क्योंकि घर के अंदर रहते हुए उनके बाहर ढेरों फ़ैन्स बैन गए। अब ये देखने का समय है कि क्या वो फ़ैन्स आसिम को बिग बॉस के घर के बाहर भी उतना ही स’पोर्ट करते हैं या नहीं। अगर आसिम के इस गीत को भी फ़ैन्स का उतना ही प्यार मिलता है तो ये बात आसिम के करियर के लिए भी पॉज़िटिव होगी।