बिग बॉस सी’ज़न तेर’ह अब तक के सभी सी’ज़न से ज़्यादा पा’प्यूलर रहा है। हाल ही में घर में हुई है एं’ट्री कंटे’स्टेंट्स के परिवा’र और दोस्तों की। जहाँ एक के बाद एक अल’ग-अल’ग टा’स्क के ज़रिए सभी फ़ैमिली और फ़्रेंड्ज़ भी इस गे’म में शामिल हुए वहीं टा’स्क के दौ’रान न सिर्फ़ ल’ड़ाई- झ’गड़ा हुआ बल्कि हिमांशी खु’राना बेहो’श हो गयीं।

देखने में आया कि टा’स्क के दौ’रान हो रही ध’क्का- मु’क्की में हिमांशी के ऊपर वि’कास गि’र जाते हैं जिससे हिमांशी का सिर वहाँ बनी एक दीवा’र से ट’कराता है और वो बेहो’श हो गयीं। इसके बाद सभी घर वाले बेह’द घ’बराए नज़र आते हैं और हिमांशी को आसिम अपनी गोद में उठाकर अं’दर की ओर भा’गते हैं।

सुनने में आया है कि हिमांशी की नाक से ख़ू’न भी ब’हने लगा था लेकिन अब हिमांशी बिलकुल ठीक हैं। शॉ’किंग ये है कि बिग बॉस ने हिमांशी और बाक़ी सभी बा’हर से आए सदस्यों को घर से बा’हर कर दिया गया है। बिग बॉस ने कंटे’स्टेंट को अपने परिवा’र और दोस्तों से मिलने का मौ’क़ा भी नहीं दिया।

वहीं इस वीक ए’ण्ड के वा’र में सलमान ख़ा’न किसी कार’ण से समय पर नहीं आ सके जिसके कार’ण वीकएं’ड का वा’र शनिवा’र नहीं बल्कि रविवा’र और सोमवा’र को दिखाया जाएगा। ख़बरें हैं कि इस हफ़्ते सलमान माहिरा की क्लास ले सकते हैं। पूरे हफ़्ते माहिरा ने जिस तरह से ल’ड़ाइयाँ की और हु’कुम चलाया है उससे तय है कि सलमान उसकी क्लास लेंगे।

Vishal Aditya Singh

यही नहीं ख़बरें हैं कि इस हफ़्ते घर से बे’घर होने वाले सदस्य और कोई नहीं बल्कि विशाल आदित्य सिंह है। विशाल शो में वा’इल्ड कार्ड एंट्री की तर’ह आए थे और बहुत ही अच्छी तरह खेलते रहे। बाद में ए’क्स गर्लफ़्रेंड मधुरिमा के आने के बाद उनका गे’म वी’क हुआ पर फिर भी वो संभ’ल गए। विशाल, रश्मि और आसिम की टीम का हि’स्सा हैं और उनके जा’ने से ये टीम कम’ज़ोर हो जाएगी। घर में हुए टा’स्क के बाद आरती से’फ़ होने वाली हैं। बिग बॉस और बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरों के लिए जुड़े रहें चुग़’लीबाज़ के साथ।