बॉलीवुड एक्टर और टीवी शो बिग बॉस फेम एक्टर एजाज खा’न हमेशा अपने विवा’दित बया’नों की वजह से सुर्खि’यों में बने रहते हैं। कई बार वो अपने बयानों के चलते जेल भी जा चुके हैं। एजाज खा’न सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आते हैं और अक्सर अपनी ज़िन्दगी और करियर से जुड़ी खबरें फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। अब एक बार फिर से एजाज सु’र्खियों में आ गए हैं, लेकिन इस बार उनकी सु’र्खियों में आने की वजह विवा’दित बयान नहीं बल्कि उनका सॉन्ग है। हाल ही में एजाज खा’न का सॉन्ग रिलीज किया गया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ बटो’र रहा है।

एजाज खा’न के इस सॉन्ग का नाम ‘पल पल’ है, जिसमें एजाज का इमोशनल और रोमांटिक अंदाज दिखाई दे रहा है। एजाज के इस सॉन्ग को अजय नागरकोटी ने डाय’रेक्ट किया है, जिसके बोल अजय नागरकोटी के साथ फरहान केएन ने दिए हैं। आयोन मन्ना के संगीत के साथ एजाज खा’न और सहर अफ्सा की परफॉर्मेंस ने चार चांद लगा दिए हैं। एजाज के इस सॉन्ग ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है, साथ ही सॉन्ग पर लोगों के रिए’क्शंस भी देखने को मिल रहे हैं। यह सॉन्ग टी सीरीज के बैनर तले रिलीज किया गया है और कुछ ही मिनटों में इसे 69 लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है।
Ajaz Khan
प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर एजाज खा’न ने कई फिल्में और टीवी शोज़ किए हैं। वह ‘रक्त चरित्र’,’अल्लाह के बंदे’ से लेकर तेलुगु फिल्म ‘टेंपर’ में काम कर चुके हैं। इसके अलावा राहें तेरा आशीर्वाद, कहानी हमारे महाभारत जैसे सीरियल्स से भी उन्होंने नाम कमाया है, लेकिन असल पहचान उन्हें कलर्स के पॉपुलर शो बिग बॉस से मिली। बिग बॉस में फैंस को एजाज खा’न का एक अलग अंदाज़ देखने को मिला। इस शो से एजाज खा’न ने खूब सुर्खि’यां बटोरी और यही वजह है कि उनका तकिया कलाम ‘एक नंबर..’ आज भी काफी फेमस है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *