बिग बॉस 13 में इन दिनों काफ़ी बदलाव देखने मिल रहे हैं क्योंकि इन दिनों कंटेस्टेंट के आपसी रिश्तों में बदलाव आ रहे हैं। ख़ासकर सिद्धार्थ शुक्ला के व्यवहार में बहुत बदलाव देखने मिला है, वो पहले जिन दोस्तों के साथ वो रहा करते थे अब उन्हें वो ही दुश्मन नज़र आते हैं। घर में आए दिन झगड़े होते ही रहते हैं टास्क चाहे कितना भी आसान मिले घर के लोग उसे रद्द करवाकर ही मानते हैं। पूरे हफ़्ते मनमानी करने के बाद कंटेस्टेंट को इंतज़ार होता है सलमान ख़ान की कही बात कहने का।

हम आपको बता रहे हैं इस वीकएंड की बात जहाँ घर से बेघर होने के लिए कंटेस्टेंट तैयारी कर रहे हैं। इस हफ़्ते बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट को सबसे पहले ख़ुशख़बरी दी वो ये कि बाग बॉस को मिल गया है पाँच हफ़्ते का एक्सटेंशन इस बात से सारे कंटेस्टेंट जहाँ ख़ुश होते हैं वहीं उन्हें कहा जाता है कि आज ही फ़िनाले होने वाला है। अंदर से मिल रही ख़बरों के अनुसार इस हफ़्ते किसी को भी घर से बेघर नहीं किया जाएगा।

अपनी इंजरी के चलते देबोलिना कई दिनों से घर में कम ऐक्टिव रह पायी हैं। डॉक्टर की सलाह है कि उन्हें अभी आराम की ज़रूरत है इसलिए उन्हें फ़िलहाल घर से बाहर भेजा गया है लेकिन ये एविक्शन नहीं है। वीकेंड के वार में सलमान घर वालों और दर्शकों को बताने वाले हैं कि देबोलिना को कुछ दिनों के लिए घर से बाहर रखा गया है और वो जल्द वापस लौटेंगी। सलमान ने उन्हें कहा कि जब ठीक हो जाओगी तो वापस आ जाना। वहीं इस पूरे हफ़्ते सिद्धार्थ का अजीब व्यवहार देखते हुए इस बार सलमान ने उनकी क्लास लेने की सोची लेकिन बाद में पिछले हफ़्ते की तरह ही उनके हाथ में उनकी इज़्ज़त है जैसा मामला आया।

बता दें कि इस बार कॉलर ने भी सिद्धार्थ से ही बात की और सीधा सवाल दागा कि जब उनके साथ रहने पर आसिम को उनका चेला कहा जाता था तो अब जिस तरह से वो ख़ुद पारस के साथ रहते हैं तो वो भी पारस का चेला दिख रहे हैं। इस बात के जवाब में सिद्धार्थ ने जमकर जवाब देना चाहा और ये बात इतनी लम्बी खींच गयी कि सलमान ने ही कॉलर और सिद्धार्थ को चुप करवा दिया।