छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर और कॉन्ट्रो’वर्शियल शो बिग बॉस के सीजन 14 का शुभारं’भ हो गया है। शनिवार को बिग बॉस का शानदार प्रीमियर हुआ था, जिसमें सलमान खा’न की होस्टिंग के साथ कंटेस्टेंट्स की डांस परफॉर्मेंस और उनकी खट्टी-मीठी नोक-झोंक की झलक देखने को मिली। इसके साथ ही कई सेलेब्स ने बिग बॉस के घर में एं’ट्री भी ली। यूं तो शो शुरू होने से पहले ही कंटेस्टें’ट्स को लेकर नई-नई बातें साम’ने आ रहीं थीं तो अब इसके ग्रैंड प्री’मियर होने के बाद भी खबरों का बाज़ा’र ग’र्म हो गया है। अब बिग बॉस में पार्टि’सिपेट करने वाली कंटे’स्टेंट सारा गुरपाल से जुड़ी बड़ी खबर साम’ने आई है।

पंजाब के जाने-माने सिंगर तुषार कुमार ने सारा गुरपाल को लेकर बड़ा दावा किया है। तुषार ने कहा है कि सारा गुरपाल ने उनसे फेम के लिए शादी की थी। उन्होंने बताया, “हमने 16 अगस्त 2014 में पंजाब के जलंध’र में शादी की थी।” उन्होंने आगे कहा, “मुझे दुनियाभर के लोगों के व्हाट्सऐप और इंस्टाग्राम मैसेज आ रहे थे, लेकिन सारा फिर भी वह यह कहते हुए  दावा कर रही थीं कि जिसने उनसे शादी की थी, वह मैं नही हूं। वह केवल मेरे जैसी दिखती है।” इसके साथ ही तुषार ने मैरिज सर्टिफिके’ट भी दिखाया है, जिसमें लड़की का नाम ‘रचना देवी’ लिखा हुआ है।
Sara Gurpal
तुषार ने सारा को लेकर आगे कहा, “मुझे ऐसा लगता है कि उन्होंने मुझसे केवल शोहरत पाने और यूएस की नागरिकता पाने के लिए शादी की थी। उन्होंने मुझे इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उन्हें मुझसे शादी के बाद वह शो’हरत नहीं मिल पाई।” अब तुषार की बातों में कितना सच है वो तो तुषार और सारा ही बेहतर तरीके से जानते होंगे। व्यूअ’र्स के लिए तो दिलच’स्प बात यह है कि शो शुरू होने से पहली ही कंटेस्टेंट्स से जुड़ी मज़ेदार खबरें साम’ने आ रही है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि आगे भी यह शो काफी इंटर’स्टिंग और एंटर’टेनिंग होने वाला है।