नई दिल्ली: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान ख़ान के साथ कौन काम नहीं करना चाहता. अब जो ख़बर है उसके मुताबिक़ इस सीज़न में बिग बॉस के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला को सलमान के साथ काम करने का मौक़ा मिल सकता है. हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड के सुलतान सलमान ख़ान इन दिनों अपनी फ़िल्म “राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो” की तैयारी में लगे हुए हैं. फ़िल्म की शूटिंग ज़ोर-शोर से चल रही है और इसी साल ईद पर ये फ़िल्म रिलीज़ होनी है.

सूत्रों से ऐसी ख़बरें आ रही थी कि इस फ़िल्म में बिग बॉस-१३ के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला नज़र आ सकते हैं. परन्तु अब एक विश्वसनीय सूत्र ने इस ख़बर को कोरी अफ़वाह कहा है. इस सूत्र ने बताया कि फिल्म की शूटिंग 4 से 5 दिनों में खत्म हो जाएगी, ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान की अपकमिंग फिल्म का हिस्सा नहीं रह पाएंगे. मीडिया में आयी ख़बरों के मुताबिक़ फ़िल्म की शूटिंग तेज़ गति से अंतिम पड़ाव की तरफ़ बढ़ रही है.

Siddharth Shukla

फ़िल्म से जुड़े एक व्यक्ति ने बताया,”राधे’ की शूटिंग चार से पांच दिनों में पूरी हो जाएगी. ऐसे में हम उन्हें शूटिंग में भाग लेने के लिए कैसे कह सकते हैं. इस तरह की कई अफवाहें हैं, जो कि सच नहीं है.” इस ख़बर के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स को झटका लग सकता है. सिद्धार्थ शुक्ला के फैन्स बड़ी उम्मीद में थे कि उनका चहेता बिग बॉस कंटेस्टेंट सलमान के साथ नज़र आएगा. परन्तु ऐसा तो होने वाला है नहीं है. हालाँकि सिद्धार्थ की पॉपुलैरिटी अभी भी बनी हुई है और आने वाले दिनों में वो किसी फ़िल्म में नज़र आ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *