बिग बॉस की लोकप्रियता बढ़ गयी है जिसके कारण उसे पाँच हफ़्तों का और समय मिल गया है। अब जबकि शो ज़्यादा समय के लिए होने वाला है तो कंटेस्टेंट को बाहर नहीं निकाला गया है साथ ही बिग बॉस में होने वाली है एक बार फिर से वाइल्ड कार्ड एंट्री। जिसमें न सिर्फ़ पुराने सदस्य बल्कि एक नयी सदस्य की भी होने वाली है एंट्री। बिग बॉस के फ़िनाले की तारीख़ 16 फ़रवरी 2020 रखी गयी है।

बिग बॉस में इस बार जिनकी एंट्री होने वाली है उनमें पुराने सदस्यों अरहान ख़ान और शेफाली बग्गा हैं साथ ही जिस नयी सदस्य की एंट्री होने वाली है बिग बॉस में वो है विशाल की बेहद क़रीबी, कलर्स की चंद्रकांता मधुरिमा तुली। बता दें कि उसी शो के दौरान विशाल सिंह और मधुरिमा तुली की नज़दीकियाँ बढ़ गयीं थीं और दोनों काफ़ी समय रिलेशन में रहे। आपसी मतभेद के बाद दोनों अलग हो गए फिर भी दोनों के बीच लव हेट रिलेशन नज़र आयी नच बलिए शो में जहाँ दोनों आपसी झगड़ों के कारण चर्चा में बने रहे।

विशाल के बाद मधुरिमा को इस शो में लाकर उनके बीच के झगड़े को भुनाने की कोशिश नज़र आ रही है। मधुरिमा के घर में आने पर विशाल का क्या रिएक्शन होगा ये देखने की बात होगी। यही नहीं क्या इस घर में होने वाले झगड़ों के बीच दोनों का सॉफ़्ट साइड नज़र आएगा ये भी शो में ख़ास होगा। विशाल इन दिनों माहिरा के क़रीब नज़र आते हैं मधुरिमा के आने से माहिरा और विशाल के बीच दूरी आ जाएगी या नहीं। मधुरिमा किस ग्रूप में शामिल होंगी, ये सारी बातें शो में लोगों की रुचि बढ़ाएगी। ख़बरों की माने तो सोमवार को ये सभी वाइल्ड कॉर्ड एंट्री होने वाली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *