बिग बॉस शो के इस सीज़न में दिन ब दिन नए ट्विस्ट देखने मिल रहे हैं। हाल ही में सलमान ख़ान ने सभी को शो में हिंसा दिखाने के लिए डाँट पिलायी थी और घर का गेट दस मिनट के लिए ये कहकर खोल दिया था कि जिन्होंने हिंसा की है वो सभी यहाँ से जा सकते हैं। सभी ने सलमान से माफ़ी माँगी और बाद में शो से हिमांशी खुराना बाहर हो गयीं।

लेकिन जो ट्विस्ट है वो अब आने वाला है शो में एंट्री हुई है मास्टर माइंड विकास गुप्ता की। ये पहली बार है जब कोई एक्स कंटेस्टेंट शो में वापस कंटेस्टेंट बनकर आया है। वहीं इस हफ़्ते शो से बाहर किया जाएगा सिद्धार्थ को, लेकिन जैसा कि दिखाया गया सिद्धार्थ को एक सीक्रेट रूम में रखा जाएगा। इस रूम में उनके साथ होंगे पारस छाबड़ा, जो अपनी सर्जरी के कारण बिग हाउस से बाहर हुए थे।

पारस और सिद्धार्थ दोनों ऐसे सदस्य हैं जिन पर न सिर्फ़ घर में बल्कि बाहर से भी इल्ज़ाम लगते रहे हैं। सिद्धार्थ पर लड़कियों से रूडली बात करने का इल्ज़ाम लगा तो बाहर भी कुछ लड़कियों ने कहा कि उनका व्यवहार लड़कियों के साथ सही नहीं रहा। जबकि इस बात पर उनके पक्ष में भी कई लड़कियाँ आयीं। वहीं पारस के ये कहने पर की आकांक्षा पुरी को ने जबरन उनको अपने नाम का टैटू बनवाने कहा और वो उनका पीछा नहीं छोड़ती और उनके पीछे लगी हुई है। इस बात पर आकांक्षा ने पारस से चैट के स्क्रीनशॉट्स पोस्ट कर दिए हैं।

बाहर और अंदर की इन बातों-विवादों के बीच जब घर के ये दो ख़ुराफ़ाती एक साथ मिल बैठेंगे और नज़र रखेंगे घर वालों पर तो लौटकर वो क्या करेंगे इसका अंदाज़ा लगा ही सकते हैं। यही नहीं घर में इन दोनों के न होने के बाद जब मास्टर माइंड विकास की एंट्री हुई है तो क्या घर का माहौल बदलेगा क्योंकि अब तक पारस और सिद्धार्थ पर ही घर का माहौल बिगाड़ने का इल्ज़ाम लगता रहा है।

सिद्धार्थ और पारस दोनों को ही सेहत के तौर पर सुधार की ज़रूरत है। सीक्रेट रूम में रखकर एक पंथ दो काज हो जाएगा क्योंकि वहाँ दोनों को ज़रूरी आराम भी मिल जाएगा और घर में वापस जाकर दोनों अपना नया गेम प्लान भी बना पाएँगे।