मुंबईः बिग बॉस एक ऐसा प्रोग्राम है जिसमें हर साल कुछ नए रंग देखने को मिलते हैं. इस साल के हाल भी कुछ ऐसे ही हैं. बिग बॉस सीज़न 14 चल रहा है और इसमें हर रोज़ नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. फ़ेमस एक्ट्रेस कविता कौशिक भी इस शो में गईं. उनकी एंट्री वाइल्ड कार्ड से हुई लेकिन वो एक ही हफ़्ते में शो से बाहर भी हो गईं. शो से बाहर आने के कुछ दिन बाद उन्हें फिर से एंट्री मिल गई. अब ख़बर है कि उनकी और दूसरे कंटेस्टेंट एजाज़ ख़ान से अच्छी ख़ासी बहस हुई.

इस बहस के बाद उन्होंने एजाज़ को कुछ ऐसा कह दिया जिसके बाद वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. हालाँकि कविता कौशिक के तेवर इन सब बातों से कब कम हुए हैं जो अब होंगे. कविता का ग़ुस्सा नर्म नहीं पड़ रहा है.कविता कौशिक की निक्की तम्बोली से भी बहस हुई थी. एजाज़ ख़ान से जब कविता की बहस हुई तो राहुल वैध की प्रेमिका दिशा परमार उनसे काफ़ी ख़ुश नज़र आयीं. दिशा ने ट्वीट के ज़रिए कविता को समर्थन दिया. उन्होंने लिखा,”कविता कौशिक आग बरसा रही हैं. मार ही डाला.”
Kavita kaushik
दिशा के इस ट्वीट से ज़ाहिर हो रहा है कि वो कविता कौशिक के ओफेंसिव गेम से काफ़ी इम्प्रेस हैं. ये मामला तब शुरू हुआ था जब एक गेम के दौरान कविता ने कहा था कि उन्हें पवित्रा पुनिया और एजाज़ ख़ान की प्रेम कहानी झूठी लगती है. उनके इस कथन को एजाज़ ने अच्छा नहीं माना और दोनों में बहस शुरू हो गई. कविता ने एजाज़ को वाहियात इंसान भी कहा. कुल मिलाकर जैसे जैसे बिग बॉस आगे बढ़ रहा है, मामले बढ़ते जा रहे हैं और कई ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं.