बाग बॉस का तेरहवाँ सीज़न जहाँ शुरुआत से विवादों का साथी रहा वहीं इन दिनों इसे इतनी प्रसिद्धि मिली कि पाँच हफ़्ते का एक्सटेंशन भी मिल गया। आज हम आपको बिग बॉस की कुछ जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो बन गयी हैं बिग बॉस की ऐसी जोड़ी जिन्हें देखकर दर्शकों का भी दिल खिल जाता है। बिग बॉस में यूँ तो शुरुआत में ही जोड़ियाँ बना दी गयी थीं लेकिन इन जोड़ियों में से कोई भी चल नहीं पायी बल्कि बन गयी अलग-अलग जोड़ियाँ।

सबसे पहले जो जोड़ी बनी हुई थी वो थी पारस और शहनाज़ की लेकिन शहनाज़ ने जल्द ही इस जोड़ी को तोड़ दिया और अब वो सबसे ज़्यादा वक़्त सिद्धार्थ के साथ बिताती नज़र आती हैं। वहीं आरती भी सिद्धार्थ के साथ ज़्यादा समय बिताना पसंद करती हैं यहाँ तक कि आरती को जब सिद्धार्थ ने सपोर्ट नहीं किया तो उनका ब्रेकडाउन भी हो गया था और उनकी उस हालत को देखकर घर के लोग ही नहीं बल्कि बाहर बैठे दर्शक भी परेशान हो गए थे। आरती का एक कनेक्शन विशाल सिंह के साथ भी नज़र आता है।

बात करें विशाल की तो आते ही उन्होंने अपना कनेक्शन कहीं न कहीं माहिरा में ढूँढ लिया था। माहिरा ने भी बिग बॉस के पूछने पर विशाल का नाम ही घर से बेघर न करने के लिए लिया था। वैसे माहिरा का सबसे बड़ा कनेक्शन नज़र आता है पारस के साथ। पर जैसा कि अक्सर होता है माहिरा इज़ जस्ट फ़्रेंड विथ एव्रीवन। वैसे हाल ही में विशाल सिंह की एक्स मधुरिमा तुली भी पहुँच चुकी हैं घर में। जिनके लिए विशाल का दिल कितना धड़कता है ये तो साफ़ नज़र आता है।

एक्स से याद आया अगर एक्स की बात की जाए तो सिद्धार्थ की सबसे ज़्यादा एक्स इन दिनों घर में हैं शेफाली ज़रीवाला, आरती सिंह और रश्मि देसाई सिद्धार्थ की एक्स मानी जाती हैं वहीं पारस की रियल लाइफ़ गर्लफ़्रेंड आकांक्षा पूरी भी सिद्धार्थ की एक्स रह चुकी हैं। हाल ही में शो में वाइल्ड कॉर्ड एंट्री ली है अरहान ख़ान ने भी जो अब तक तो रश्मि के अच्छे दोस्त के रूप में सामने थे लेकिन जब इस बार उन्होंने एंट्री की तो पहुँच गए सगाई की अँगूठी के साथ यही नहीं अब तो प्यार का इज़हार भी हो चुका है सभी के सामने। लेकिन अरहान काफ़ी पोजेसिव लवर नज़र आते हैं।

बिग बॉस में ये जोड़ियाँ तो प्यार का ये जोड़- तोड़ बनाती रहती हैं लेकिन सबसे प्यारी जोड़ी जो दर्शकों का दिल जीत रही है वो बस यूँ ही बन गयी बिग बॉस के घर में। जी हाँ, ये जोड़ी है आसिम और हिमांशी की। हिमांशी पहले से इंगेज है ये जानते हुए बहुत दिनों तक आसिम ने ख़ुद को रोकने की कोशिश की लेकिन आख़िर कब तक रोक पाते और उन्होंने हिमांशी से कह ही दी अपने दिल की बात। पर साथ ही ये भी कह दिया कि वो नहीं चाहते कि उनकी वजह से हिमांशी को कोई दुःख पहुँचे। हिमांशी उन्हें अपना अच्छा दोस्त कहती है लेकिन आसिम हिमांशी के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं। उनकी ये बिना स्वार्थ का प्यार लोगों को बहुत अच्छा लग रहा है।