‘बिग बॉस 16’ की कमाई से ‘KGF 2’ जेसी दस फिल्में बना सकते हैं सलमान, इतने करोड़ तक…

बिग बॉस टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो है। ये शो टीवी पर सबसे ज्यादा देखा जाता है। ये ही वजह है कि अब तक रियलिटी शो बिग बॉस के 15 सीजन आ चुके हैं और अब इसके 16वें सीजन की तैयारी की जा रही है। खबर है कि बिग बॉस का 16वां सीजन इस ही साल अक्टूबर में टेलीकास्ट किया जा सकता है। लेकिन इस बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस सीजन के लिए सलमान खा’न ने अपनी फीस बढ़ा दी है।

मिली जानकारी के अनुसार सलमान ने अपनी फीस को इतना जायदा बढ़ा दिया है कि वह केवल एक ही सीजन की कमाई से ‘केजीएफ 2’ जेसी दस फिल्में आसानी से बना सकते हैं। बता दें कि KGF 2 इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 1207 करोड़ रुपये के आस पास रहा है। तो चलिए अब जानते हैं सलमान खा’न की फीस के बारे में।

रिपोर्ट्स की मानें तो प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ को बनाने के लिए 100 करोड़ रुपये खर्च हुए थे। इस हिसाब से इस जेसी दस फिल्मों को बनाने के लिए 1000 करोड़ रूपए की जरूरत होगी और सलमान ने बिग बॉस सीजन 16 को होस्ट करने के लिए भी तकरीबन 1000 करोड़ रुपए चार्ज करने का फैसला किया है।

गोरतलब हैं कि फिलहाल इस पर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। फिलहाल केवल नए सीजन के कंटेस्टेंट्स को चुनने की तैयारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि इस बार शो में तगड़े कंटेस्टेंट आने वाले हैं। इनमें ‘लॉ’कअप’ विजेता मुनव्वर फारूकी, टिकटोक फेम फैसल शेख, टीवी अभिनेत्री शिविन नारंग और विवियन डीसेना का नाम शामिल है।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!