बिग बॉस 15: तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा को बाथरूम में बुलाया, उमर ने कह दिया ये…

मुम्बई: बिग बॉस 15 में इस समय अगर सबसे ज़्यादा चर्चा किसी की है तो वो तेजस्वी प्रकाश की है. अपनी चुलबुली बातों से दर्शकों का मन-मोह लेने वाली तेजस्वी सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं. तेजस्वी के अलावा उमर रियाज़ और करण कुंद्रा भी ख़ूब चर्चा में हैं. ख़बर है कि तीनों आजकल घर में ख़ूब मस्ती कर रहे हैं.

हाल ही में तीनों एक बार फिर मस्ती करते दिखे. तेजस्वी टॉयलेट में अपनी आउटफ़िट ठीक करने की कोशिश कर रही थीं, तभी करण और उमर उनके साथ ख़ूब मस्ती करने लगे. हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस में ख़ूब मसाला देखने को मिल रहा है. इस सीज़न में भी लड़ाई-झगड़ा, दोस्ती, प्यार सब चल रहा है. इसके साथ ही चल रही है मस्ती-मज़ाक़.

सीज़न के पिछले एपिसोड में राजीव,करण और उमर को गार्डन एरिया में चलने को को कहते हैं. लेकिन दोनों कंटेस्टेंट उन्हें भी अपने साथ लंबी जुदाई गाने पर डांस करने के लिए रोक लेते हैं. तभी तेजस्वी बाथरूम से आवाज़ लगाती हैं और करण से अपनी ड्रेस मँगवाती हैं. करण गुलाबी रँग की ड्रेस लेकर उनको बाथरूम की ओर देने वाते हैं. तेजस्वी ड्रेस ट्राई करती हैं और करण को बाथरूम के अन्दर ड्रेस की फिटिंग चेक करने बुलाती हैं.
https://twitter.com/tejran_bb/status/1459217969792241665
करण तेजस्वी के बुलाने पर अन्दर जाते हैं तभी पीछे से उमर करण को चिढ़ाते हैं-‘दरवाज़ा बंद कर ले’. करण और तेजस्वी के बीच कुछ चल रहा है, ऐसा सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा में है. फैन्स को भी दोनों की बोन्डिंग पसंद आ रही है. बिग बॉस बेहद चर्चित रियलिटी शो है, जिसके होस्ट मशहूर सिने सितारे सलमान ख़ान हैं.

चुग़ली बाज़

चुग़ली बाज़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!