बिग बॉस 14′ पूरे शबाब पर चल रहा है और हर साल की तरह इस बार भी ख़ूब हं’गामे, बहस और तू-तू मैं-मैं देखने को मिल रही है. वहीं अपने एक बयान को लेकर अब कविता कौशिक सोशल मीडिया ट्रोलर्स के नि’शाने पर आ गई हैं. कविता ने असल में बिग बॉस के अन्दर ये कहा कि उन्हें ये बात बु’री लगी कि अभिनव शुक्ला ने ये कहा कि वो बस कविता जी को जानता है. उन्होंने इस वीडियो में दावा किया कि वो और अभिनव पुराने दोस्त हैं.

वहीं अब उनका एक वीडियो वायरल हुआ है जो बिग बॉस में अन्दर जाने से पहले का है. इस वीडियो में कविता कहती दिख रही हैं,”उन्होंने मेरे साथ एक शॉर्ट फिल्म डायरेक्ट की थी। इसके अलावा हमने एक फोटोशूट में भी साथ काम किया है। मैं अभिनव शुक्ला को ज्यादा नहीं जानती। उनकी पत्नी रुबीना दिलाइक से भी मेरी जान पहचान नहीं है। जबकि हम तीनों एक ही बिल्डिंग में रहते हैं।” ये वीडियो तब का है जब वो बिग बॉस 14 में जाने के लिए तैयार थीं.
https://twitter.com/TheRealKhabri/status/1331589251029368836
कविता अब शो के अन्दर सलमान ख़ान से कहती दिख रही हैं,”अभिनव शुक्ला उनके बहुत अच्छे दोस्त थे। एक समय ऐसा भी था जब वह रोजाना कविता कौशिक से मिलते थे। ‘बिग बॉस 14’ के घर में अभिनव शुक्ला कह रहे हैं कि मैं केवल कविता कौशिक को जानता हूं। हम दोनों की बहुत अच्छी दोस्ती रह चुकी है। अभिनव शुक्ला की ये बात मुझे बहुत खराब लगी।” अब इन दोनों बयानों को लेकर कविता कौशिक को ट्रोल किया जा रहा है. ये वीडियो बिग बॉस का ख़बरी माने जाने वाले ट्विटर चैनल ‘द ख़बरी’ ने शेयर किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *