मुंबई: बिग बॉस की चर्चा लगातार होती है लेकिन तब ज़्यादा होती है जब सलमान का नाम भी साथ आता है. इसमें कोई दो राय नहीं कि मौजूदा दौर में सलमान ख़ान से बड़ा कोई स्टार नहीं है. सलमान के बारे में बार-बार ये कहा जाता रहा है कि वो दरियादिल हैं और अपने पास के लोगों का हमेशा ख़याल रखते हैं. वो अपने परिवार, अपने दोस्तों का ही नहीं बल्कि उन लोगों का भी ख़याल रखते हैं जो उनके साथ काम करते हैं.

ख़बर बिग बॉस के एक कंटेस्टेंट की है. बिग बॉस से अपनी ख़ासी पहचान बनाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला को अस्पताल में दाख़िल किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ उनकी हालत में सुधार नहीं हो पा रहा था जिसकी वजह से उनको मुंबई के एक अस्पताल में दाख़िल कराया गया है. इस बात की जानकारी बिग बॉस के फैन पेज ख़बरी ने मुहैया कराई है. ख़बर है कि सलमान ने “वीकेंड का वॉर” में सिद्धार्थ शुक्ला को वीडियो कॉल किया और उन्हें बताया कि वो इस हफ़्ते सेफ़ हैं.

सोशल मीडिया पर ये ख़बर भी ख़ूब चल रही है कि सलमान ख़ान सिद्धार्थ को वीडियो कॉल करेंगे और उनसे उनकी सेहत का हाल पूछेंगे. इस वीडियो कॉल में ही सलमान उन्हें बताएँगे कि वो सेफ़ हैं. ‘बिग बॉस ख़बरी’ की पोस्ट पर लोग लगातार प्रतिक्रया दे रहे हैं. आपको बता दें कि बिग बॉस का ये सीज़न अपने सभी सीज़ंस की तरह धमाल मचाये हुए है. सलमान इस तरह की उधम बाज़ी पर ज़रा नाराज़ भी होते हैं लेकिन वो जल्द ही ये सब कण्ट्रोल भी कर जाते हैं.