सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने व्यस्त समय में से भी अपने फ़ैन्स के लिए वक़्त निकालते हैं और उन्हें अपने काम की जानकारी देते ही हैं साथ ही अपने मन से जुड़ी बातें भी उनके साथ साझा करते हैं। ऐसे में कल का दिन अमिताभ बच्चन के लिए ख़ास था ये तो सभी जानते हैं। 2 अगरस्त का दिन अमिताभ बच्चन के लिए दूसरा जन्म माना जाता है।

सालों पहले क़ुली फ़िल्म की शूट के दौरान अमिताभ बच्चन को गहरी चोट लगने की वजह से वो गम्भीर राप से घायल हो गए थे और उनका बच पाना मुश्किल लग रहा था ऐसे में उनके लाखों करोड़ों फ़ैन्स ने उनके लिए दिल से दुआ और मन्नतें माँगी थीं। आख़िर 2 अगस्त की ही तारीख़ थी जब अमिताभ की हालत में सुधार हुआ था। उनके फ़ैन्स के चेहरे खिल उठे थे।

इसी दिन को याद करते हुए अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक संदेश सभी चाहने वालों के नाम लिखा। अमिताभ बच्चन ने इस संदेश में लिखा कि वो इतने प्यार और दुआओं के असर से बच पाए। लोगों का प्यार ऐसा क़र्ज़ है जिसे वो कभी चुका नहीं पाएँगे। कल के दिन अभिषेक बच्चन ने भी सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने पिता को दूसरे जन्मदिन की बधाई दी।

Abhishek Bacchan- Amitaabh Bacchan- Shweta Bacchan

अभिषेक ने लिखा कि वो 2 अगस्त को अपने पिता का दूसरा जन्मदिन मनाते हैं। उन्होंने एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की है जिसमें अमिताभ बच्चन हॉस्पिटल बेड में हैं और उनके बग़ल में अभिषेक और उनकी बहन श्वेता बैठी हुई नज़र आ रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *