‘ब्रह्मास्त्र’ पर उठे सवाल पर भ’ड़कीं आलिया भट्ट, दिया ऐसा जवाब…

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नई फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ जल्दी ही सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को लेकर एक तरफ जहां लोगों में क्रेज है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग इस फिल्म का वि’रोध कर रहे हैं। बाकी और फिल्मों की तरह ‘ब्रह्मास्त्र’ को भी बॉ’यकॉ’ट करने की मांग अब तेज़ी से उठ रही है। देखना होगा कि अब इस फिल्म को कैसा रिस्पॉन्स मिलेगा। फिलहाल फिल्म प्रमोशन के एक इवेंट में आलिया भट्ट को भ’ड़के हुए देखा गया।

दरअसल, इस दौरान आलिया भट्ट से फिल्म के बॉ’यकॉ’ट पर सवाल किया गया। इस सवाल पर आलिया भट्ट मीडिया पर भ’ड़क गईं। आलिया से पूछा गया कि ” यह फिल्म को रिलीज करने का सही समय है?” इस सवाल पर आलिया मीडिया पर भ’ड़क गईं। इसके साथ ही उनका गु’स्सा तब और ज्यादा बढ़ गया जब उनसे मीडिया कर्मी ने कहा कि “फिल्म उस क्लाइमेट में रिलीज हो रही है जब कोई भी फिल्म हिट नहीं हो रही है।”

ऐसे में भ’ड़की हुई आलिया ने मीडिया को करारा जवाब दिया। आलिया ने कहा कि “कौन सा क्लाइमेट? सर्दी-गर्मी जैसा कुछ नहीं है। मुझे क्लाइमेट में कोई खराबी नहीं लग रही है। यह तो बहुत सुंदर क्लाइमेट है किसी भी फिल्म को रिलीज करने का। इस वक्त हमें सेहतमंद और सुरक्षित रहने की जरूरत है। हमें लाइफ में जो कुछ भी मिला है उसका शुक्रगुजार होना चाहिए।”

इसके साथ ही आलिया ने कहा कि “ऐसा कुछ भी मत बोलो आप। सब कुछ अच्छा और पॉजिटिव है। हम बहुत खुश हैं कि थिएटर्स वापस खुल गए हैं, वापस फिल्में थिएटर्स में रिलीज होने लगी हैं।” बता दें कि ये फ़िल्म काफी लंबे समय बाद सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को बनाने में करीब 10 साल लगे हैं और ऐसे में फिल्म की डेट को आगे बढ़ाने की बात पर फिल्म के कलाकार गु’स्सा जाहिर कर रहे हैं।

desk

desk

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!