रणबीर और आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा’ खूब चर्चा में है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। बता दें कि फिल्म ने अब तक 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा कई बड़े सितारे भी नजर आए हैं। बड़े सितारों के साथ साथ सपोर्टिंग रोल निभाने वाले कलाकारों ने भी दर्शकों का दिल जीता। इनमें से एक नाम साकिब अयूब का भी है।

आपको बता दें कि साकिब अयूब ने फिल्म में शिव के दोस्त अली का किरदार निभाया है। इस किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। आपको बता दें कि हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान साकिब ने रणबीर के साथ काम करने का अनुभव साझा किया है और साथ ही फिल्म को लेकर चल रहे वि’वादों पर भी बयान दिया है।

उन्होंने कहा कि “फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में मेरे रोल को दर्शकों ने काफी पसंद किया। मुझे परिवार, दोस्तों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर ढेरों बधाई मिल रही हैं। मैं उनका आभारी हूं। सभी मुझे बड़े पर्दे पर एक अच्छे किरदार में देखकर खुश हैं। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे रणबीर के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला।”

कुछ लोगों द्वारा मिले नेगेटिव रिस्पॉन्स पर साकिब ने कहा कि “बहुत से लोगों के नेगेटिव फीडबैक मिले। दर्शकों के साथ दोस्तों ने भी फिल्म और मेरे रोल की आलोचना की। किसी भी सुपर हीरो फिल्म का बेसिक प्लॉट क्या है? फिर तो ‘एवेंजर्स’, ‘आयरन मैन’ या फिर ‘थॉर’ की कहानी की बात करें तो इन्हें भी देखना बंद कर देना चाहिए या फिर उनकी भी आलोचना करनी चाहिए।” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साकिब इससे पहले आमिर खा’न की फिल्म ‘ठ’ग्स ऑफ हिं’दोस्तान’ में भी नजर आ चुके हैं।

error: Content is protected !!