कहते हैं जब भी परफे’क्ट कपल की बात होती है तो लोगों के जहन में एक स्लि’म और खूबसूरत सी लड़की और टॉ’ल एंड हैंड’सम लड़के की तस्वीर घू’मने लगती है। लोग सोचते हैं कि सिर्फ खूबसूरत लोग ही एक परफे’क्ट कपल के तौर पर रिप्रे’जेंट किए जा सकते हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि यह महज सि’र्फ कहने की बातें हैं, क्योंकि परफे’क्ट कपल बनने के लिए ब्यू’टी नहीं बल्कि प्यार की जरूरत होती है। जब दो लोगों में प्यार हो जाता है तो वह नामु’मकिन चीज़ों को भी मुमकिन कर दिखाते हैं। ऐसा ही कुछ देखा गया लाफ’टर क्वीन भारती सिंह के साथ।

टेलीविज़न की कॉमेडी क्वीन भारती सिंह यूं तो अपनी कॉमेडी से लाखों दिलों की ध’ड़कन बन चुकी हैं। उन्होंने यह कभी उनका दिल भी किसी के लिए ध’ड़केगा, लेकिन हर्ष लिंबाचिया के ज़िंदगी में आने के बाद मानों भारती का सपना सच हो गया। एक इंट’रव्यू में भारती ने खुद कहा था, “मैंने कभी प्यार नहीं किया था, मुझे लगता था कि मैं मो’टी हूं तो किसी मोटे से ही शादी होगी, लेकिन हर्ष ने मुझे प्यार करना सिखाया। जब उसने आई लव यू कहा तो मैं पूरी तरह से बदल गई।” हर्ष के साथ शादी करने के बाद से ही भारती सिंह सोशल मीडिया पर रोमां’टिक फोटो’ज शेयर करती रहती हैं।

Bharti singh with her husband
हाल ही में भारती ने सोशल मीडिया पर अपने पति हर्ष के साथ कुछ रोमां’टिक तस्वीरें शेयर की और साथ ही अपने प्यार का इजहा’र भी किया है। इन तस्वीरों में भारती और हर्ष काफी प्यारे लग रहे हैं। भारती ने यह फोटोज शेयर करते हुए एक प्यार भरा कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, “कुछ प्यारी तस्वीर, आई लव यू मिस्टर लिम्बाचिया।” लोगों को भारती और हर्ष का यह प्यारा अंदाज़ काफी क्यू’ट लग रहा है और वह कॉमेंट के ज’रिए अपनी-अपनी प्रति’क्रियाएं ज़ा’हिर कर रहे हैं। 3 दिसंबर, 2017 में भारती और हर्ष लिम्बाचिया ने गोवा में शादी कर ली थी। इन दिनों की शादी का फं’क्शन पांच दिन तक बड़ी धू’मधा’म से चला था। इन दिनों हर्ष और भारती एक डांस शो में साथ हो’स्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *