मुंबई: किसी भी इंसान के लिए माँ या बाप बनना बहुत ख़ुशी की बात होती है. औ’रतों के लिए ये और भी ख़ास होता है, इसका कारण है कि वो 9 महीने बच्चे को पे’ट में पालती हैं. इस वजह से कई तरह के मूड-स्विंग और तरह तरह की समस्याएं उनको झेलनी होती हैं. हालाँकि ये सब परेशानियां तब सुख दे देती हैं जब आपकी गो’द में आपका बच्चा होता है.

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की ज़िन्दगी में ये ख़ूबसूरत पल आ गया है. भारती ने एक बेटे को जन्म दिया है. अपने पति हर्ष के साथ वो परिवार में आए नन्हे मेहमान को दुलारने में लग गए हैं. भारती और हर्ष ने अपनी इस ख़ुशी में फैन्स को भी शामिल किया. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,’It’s a BOY’.

स्टार कपल ने प्रे’गनेंसी के दौरान भी फ़ोटोशूट कराया था जो ख़ासा पोपुलर हुआ था. भारती मशहूर कॉमेडियन हैं और उनके पास इतना काम रहता है कि टालें भी तो भी बहुत सारा रह जाता है. ऐसे में भारती प्रे’गनेंसी के दौरान भी अपने ज़रूरी प्रोफ़ेशनल प्रोजेक्ट करती रहीं. भारती जब भी शूट पर जातीं पीछे पीछे फ़ोटो खींचने वाले भी चलते.

हर रोज़ सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें आ रही थीं. भारती ने प्रे’ग्नेंसी के समय मीडिया से बात करते हुए इच्छा जताई थी कि वो चाहती हैं कि एक प्यारी सी बेटी हो. असल में एक रिपोर्टर ने ही भारती से ये सवाल किया था कि उन्हें बेटा चाहिए या बेटी. उन्होंने इस सवाल का जवाब दिया था,”लड़की चाहिए मुझे. मेरी जैसी मेहनती. आप जैसा नहीं, जो एक लड़की को रोककर इंटरव्यू ले रहा है.”

भारती ने रविवार के रोज़ अपने बेटे को जन्म दिया है. पर वो शनिवार को भी सेट पहुँची थीं. हेवी बेबी बंप नज़र आ रही थी और उनके पति हर्ष उन्हें सपोर्ट करते दिख रहे थे. भारती जिस मेहनत से अपना काम प्रे’गनेंसी के दौरान कर रही थीं, इसकी सराहना हो रही है.

error: Content is protected !!