बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर को शादी की खबरें अब तक कम नहीं हुई हैं। रणबीर-आलिया को शादी के बं’धन में बं’धे एक हफ्ता हो गया है, लेकिन लोग आज भी उनकी शादी की बातें कर रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ‘हुनरबाज’ के सेट पर अपने शो ‘डांस दीवाने जूनियर’ का प्रमोशन करने के लिए गई थीं। इस दौरान वहां भी शादी की बातें शुरू हो गई। बता दें कि अपने बच्चे की वजह से शो की होस्ट और मशहूर कॉमेडिन भारती सिंह इस शादी में शामिल नहीं हो पाई थीं। जिसकी वजह से उन्होंने कपल का गिफ्ट शो पर उनकी मां को ही दे दिया।

भारती ने बताया कि उन्होंने करण जौहर के हाथों ये गिफ्ट भेजा था लेकिन वह इसको लेकर आना भूल गए। इसलिए वह गिफ्ट नीतू को दे रहीं हैं। जब नीतू ‘हुनरबाज’ के सेट पर पहुंचती हैं तो सब लोग उनका स्वागत करते हैं, तभी भारती कहती हैं कि “मैं रणबीर और आलिया की शादी में शामिल नहीं हो पाई क्योंकि मेरा बच्चा अभी बहुत छोटा है ना।”

इसके बाद वह कहती हैं कि “मैंने एक गिफ्ट भेजा था जिसे करण सर वहां ले जाने से भू’ल गए। लेकिन मैंने उसे यहां मंगवाया है।” वह गिफ्ट नीतू को देती हैं और जब नीतू गिफ्ट को देखती हैं तो है’रान रह जाती हैं। गिफ्ट में भारती ने एक कुकर रखा हुआ होते है। जिसको देख नीतू बोलती हैं कि “मैं ये अपनी बहुरानी (आलिया) को दे दूंगा। उसे बहुत काम आएगा उसके किचन में।”

इसके जवाब में भारती बोलती हैं कि “इसमें आलिया रणबीर कपूर के लिए खाना बना सकती है। क्योंकि मैंने तस्वीरों में देखा कि रणबीर बहुत दुबले हो गये हैं। इस कुकर में आलिया अच्छा अच्छा खाना बनाए और रणबीर को खिलाए।” बता दें कि करीब 2 हफ्ते पहले ही कॉमेडी क्वीन भारती सिंह का बच्चा हुआ है। लेकिन वह फिर भी काम पर वापस आ गई हैं। जिसको देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं, भारती इस बात को लेकर काफी परे’शान हैं कि वह अपने छोटे से बच्चे को छो’ड़ कर काम पर वापस आ गई हैं।

error: Content is protected !!