इन दिनों बॉलीवुड स्टार्स की जैसे किसी न किसी तरह की शाम’त ही आ रखी है लोग उनकी हर बात पर आप’त्ति ज़ा’हिर करने लगे हैं। हाल ही में भारती सिंह को जब न’शे के आरो’प में उनके पति के साथ NCB ने गिर’फ़्तार किया उसके बाद से ही लोग ट्वीटर पर ये लिखते नहीं थक रहे थे कि अब कपिल शर्मा और उनके शो के हर मेंबर की जाँ’च होनी चाहिए। ऐसे में शायद किसी को ये बात अच्छी लगी और उन्होंने इस बात का फ़ा’यदा उठाते हुए कपिल पर के’स कर दिया है।

ये शख़्स हैं मध्यप्रदेश के शिवपुरी निवासी सुरेश धाकड़। सुरेश पेशे से वक़ील हैं और उन्होंने कपिल और सोनी TV पर ये कहते हुए FIR करने की अपी’ल की है कि वो समाज में फूह’ड़ता फैलाते हैं। सुरेश का कहना है कि कपिल के शो में जो भी संवाद होते हैं वो द्वीअर्थी होते हैं और ये शो समाज को फूह’ड़ता और बदत’मीज़ी का ग़लत संदेश देता है। यही नहीं सुरेश का कहना है कि इस शो में लगने वाली अदाल’त में ज’ज को शरा’ब पीते दिखाया गया जिससे समाज के लोगों में न्याय व्यवस्था को लेकर ग़ल’त संदेश जाता है।

Bharti Singh
साथ ही सुरेश ने कहा कि शो में न’शे को बढ़ावा देने का संदेश दिया जाता है क्योंकि जज और अदाल’त वाले उस सीन के दौ’रान शरा’ब से’वन को हा’निका’रक बताने वाला डि’स्क्लेमर भी नहीं आया। इस शो की एक मेंबर भारती सिंह न’शे के आरो’प में गिर’फ़्तार भी हो चुकी हैं। अब इस माम’ले में क्या फ़ै’सला आता है ये तो समय पर ही पता चलेगा। वैसे कुछ रोज़ पहले ही महाभारत के भीष्म पितामह यानी कि मुकेश खन्ना भी इस शो पर फूह’ड़ता और बदत’मीज़ी का आरो’प लगा चुके हैं और उन्होंने कहा था कि यही वज’ह है जिसके कार’ण वो इस शो में नहीं जाना चाहते।