भारती और उनके पति हर्ष हुए गिर’फ़्तार, लगे हैं ये ग’म्भीर आरो’प..

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से चली जाँ’च में जब से बॉलीवुड में ड्र’ग्स की बात सामने आयी हैं तभी से NCB ने बड़े सितारों पर शिकं’जा क’सने का कोई भी मौ’क़ा नहीं छो’ड़ा है। NCB उस वक़्त से लगातार अलग-अलग सितारों से पू’छताछ और गिर’फ़्तारी तक करती आ रही है। रिया के बाद दीपिका पादुकोण, राकुलप्रीत, सारा अली ख़ान, श्रद्धा कपूर, दिया मिर्ज़ा जैसी बड़ी शख़्सियत इस मामले में NCB के सामने पेश होते नज़र आए। वहीं हाल ही में अर्जुन रामपाल उनकी गर्लफ़्रेंड का नाम भी सामने आया लेकिन सबसे चौं’काने वाली बता बीती शाम को हुई जब NCB ने छा’पेमारी करके कोमेडियन भारती सिंह और उनके पति राइटर हर्ष लिंबाचिया को गि’रफ़्तार किया।

ख़बरों के अनुसार भारती और हर्ष का नाम एक ड्र’ग पै’डलर ने बताया था और उसके बाद से ही NCB की नज़र उन पर बनी हुई थी। NCB ने अपनी पूरी योजना बनाने के बाद बीती शाम अचा’नक भारती के अलग-अलग फ़्लैट्स में छा’पेमारी की और उनके वर्सोवा स्थित फ़्लैट से गाँ’जा ब’रामद हुआ। इसके बाद NCB की टीम ने भारती और हर्ष से उनके घर पर ही कुछ सवाल किए और उनके जवाब से संतु’ष्ट न होने के बाद उन्हें अपने साथ ले गए। हर्ष को NCB की टीम अपनी गाड़ी में ही साथ ले गयी जबकि भारती पीछे से अपनी मर्सिडीज़ में पहुँची।

Harsh-Bharti
मिली जा’नकारी के अनुसार हर्ष और भारती ने पूछताछ में गाँ’जा लेने की बात स्वीकार कर ली है। भारती को कल शाम ही गिर’फ़्तार कर लिया गया था और उनसे रात भर पू’छताछ की गयी वहीं उनके पति हर्ष से 6 घंटे की पू’छताछ के बाद रात में उन्हें गिर’फ़्तार किया गया। भारती और हर्ष के ख़ि’लाफ़ सबूत तुरंत मिलने के कार’ण ही NCB की टीम उन्हें तुरंत गिर’फ़्तार कर पायी। आज 11 बजे भारती और हर्ष को न्यायालय ले जाया जाएगा जहाँ उनके बारे में फ़ै’सला होगा। दोनों को कोविड टेस्ट के लिए मुंबई के सायं अस्प’ताल लाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *